Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा- वैक्सीन सभी के लिए मुफ्त

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार कोरोना वायरस का टीका लगवाया। ऑस्ट्रेलिया में रविवार को कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई और पहले दिन वैक्सीन का डोज लेने वालों में प्रधानमंत्री भी शामिल रहे। सबसे पहले 84 वर्षीय जेन मेलीसियक को फाइजर वैक्सीन डोज दिया गया।

22/02/2021

मोदी और मैक्रों की अन्य देशों से अपील, आतंकवाद को खत्म करने के लिए आएं एक साथ

दोनों नेताओं ने विश्वभर में आतंकवाद के खतरे से निपटने के लिए भारत द्वारा प्रस्तावित वैश्विक सम्मेलन के शीघ्र आयोजन के लिए काम करने पर सहमति व्यक्त की।

23/08/2019

चीन के तीन शहरों में नए रूप में फैल रहा कोरोना, लॉकडाउन की तैयारी

चीन में नए तरह के कोरोना वायरस ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। यह वायरस वुहान शहर में फैले कोरोना से कई मायनों में अलग है। चिंताजनक बात यह है कि जो व्यक्ति नए कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहा है उसमें इसके लक्षण 15 से 20 दिन तक नजर ही नहीं आ रहे हैं। तब तक वह घर के सदस्यों सहित कई और लोगों को संक्रमित कर रहा है।

21/05/2020

मोदी ने जी-20 में आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने का किया आह्वान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ एकजुट और ठोस लड़ाई का आह्वान करते हुए आतंकवाद के वित्त पोषण के साथ इस खतरे से निपटने के लिए वैश्विक बैठक के अपने नए विचार पर जोर दिया है।

28/06/2019

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे हुसैन नवाज ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सोमवार देर रात तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने पूर्व प्रधानमंत्री को जेल में जहर देने की आशंका जताई है।

23/10/2019

कोरोना वायरस के प्रति सतर्क करने वाले डॉक्टर की मौत

चीन में जानलेवा कोरोना वायरस का सबसे पहले पता लगाने और इस वायरस से सतर्क करने वाले डॉक्टर ली वेनलियांग की इस वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई।

07/02/2020

आतंकवाद के वित्त पोषण को रोकने में विफल रहा पाकिस्तान : एफएटीएफ

अंतरसरकारी संगठन वित्तीय कार्रवाई कार्य दल ने आतंकवाद के वित्त पोषण के खतरे को रोकने के लिए पाकिस्तान द्वारा कार्ययोजना को पूरा नहीं करने को लेकर गहरी चिंता जताई है।

22/06/2019