Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 28th of October 2020
 
दुनिया

यह भी पढ़ें:

चीन में कोरोना वायरस से अब तक 80 लोगों की मौत, करीब 2400 लोग संक्रमित

चीन के विभिन्न प्रांतों में तेजी से फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण अभी तक 80 लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार सोमवार सुबह तक इस खतरनाक वायरस से 80 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा चीन में कोरोना वायरस के अभी तक 2454 मामले सामने आए हैं।

27/01/2020

आतंकवाद के वित्त पोषण को रोकने में विफल रहा पाकिस्तान : एफएटीएफ

अंतरसरकारी संगठन वित्तीय कार्रवाई कार्य दल ने आतंकवाद के वित्त पोषण के खतरे को रोकने के लिए पाकिस्तान द्वारा कार्ययोजना को पूरा नहीं करने को लेकर गहरी चिंता जताई है।

22/06/2019

ब्रिक्स देशों ने की आतंकवाद के सभी प्रारूपों की निंदा

ब्रिक्स के सदस्य देशों ने आतंकवाद के सभी प्रारूपों की ङ्क्षनदा करते हुए वित्तीय कार्रवाई कार्य बल के भीतर सहयोग सहित अवैध वित्तीय प्रवाह का मुकाबला करने में अंतरराष्ट्रीय सहयोग के समर्थन को लेकर सहमति जताई है।

28/06/2019

कोरोना वायरस: अमेरिका में नेशनल इमरजेंसी का ऐलान, ट्रंप ने कहा, करवा सकता हूं कोविड-19 टेस्ट

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह कोरोना वायरस का टेस्ट करा सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनको कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कह रहा कि टेस्ट नहीं कराउंगा, बल्कि ऐसा कराए जाने की संभावना ज्यादा है।

14/03/2020

जयशंकर के भाषण में शामिल नहीं हुए महमूद कुरैशी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने सार्क देशों की मीटिंग में भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर के भाषण में शामिल नहीं हुए।

27/09/2019

किसी और के युद्ध में शामिल नहीं होगा पाकिस्तान: इमरान खान

अमेरिका और ईरान के बीच तनाव के चरम पर पहुंचने के बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान किसी और के युद्ध में शामिल नहीं लेगा, क्योंकि वह पहले ऐसी गलती कर चुका है, लेकिन वह अन्य देशों के बीच उत्पन्न मतभेदों को दूर करने का प्रयास करेगा।

10/01/2020

ईरान में भूकंप के झटके

ईरान के बुशहर प्रांत में परमाणु ऊर्जा संयंत्र के पास दो बार भूकंप के झटके महसूस किये गये। अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण ने बताया कि ईरान के दक्षिण हिस्से में भूकंप के झटके महसूस किये है।

08/01/2020