Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमेरिका में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की दौड़ में 10 से अधिक उम्मीदवार

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बोल्टन को पद से हटाए जाने के बाद राष्ट्रपति कार्यालय इस पद के लिये कम से कम 10 उम्मीदवारों के नाम पर विचार कर रहा है।

11/09/2019

कोरोना वायरस: अमेरिका में नेशनल इमरजेंसी का ऐलान, ट्रंप ने कहा, करवा सकता हूं कोविड-19 टेस्ट

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह कोरोना वायरस का टेस्ट करा सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनको कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कह रहा कि टेस्ट नहीं कराउंगा, बल्कि ऐसा कराए जाने की संभावना ज्यादा है।

14/03/2020

बाजार में स्थिरता के लिए रिजर्व तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं : ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह आपातकालीन स्थिति में बाजार में स्थिरता कायम रखने के लिए स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व से तेल का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हैं।

16/09/2019

व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अचानक छोड़ी कोरोना ब्रीफिंग

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संबंधित ब्रीफिंग को अचानक से छोड़ कर चले गए। स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कोरोना वायरस की ब्रीफिंग से अचानक निकलने के बाद ट्रंप हालांकि कुछ देर बाद वापस आ गए।

11/08/2020

दुनिया में कोरोना: संक्रमितों का आंकड़ा 11 करोड़ के करीब, अब तक 24.30 लाख से ज्यादा की मौत

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से दुनिया में संक्रमितों का आंकड़ा 11 करोड़ के करीब पहुंच गया है। अब तक 24.30 लाख से अधिक लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

18/02/2021

ईरान में भूकंप के झटके

ईरान के बुशहर प्रांत में परमाणु ऊर्जा संयंत्र के पास दो बार भूकंप के झटके महसूस किये गये। अमेरिकी भूगर्भ सर्वेक्षण ने बताया कि ईरान के दक्षिण हिस्से में भूकंप के झटके महसूस किये है।

08/01/2020

जापान में मूसलाधार बारिश के कारण तीन लोगों की मौत

जापान के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। भारी बारिश के बाद जापान के सागा प्रांत में बाढ़ में एक आदमी की गाड़ी बह गई, जिसमें उसकी मौत हो गई।

28/08/2019