Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
दुनिया

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान में सिख लडकी का जबरन धर्म परिवर्तन करने के मामले में आठ गिरफ्तार

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक सिख लड़की का अपहरण करने के बाद जबरन शादी के मामले के तूल पकड़ने के बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

31/08/2019

अमेरिका में अल कायदा का संदिग्ध कमांडर गिरफ्तार

अमेरिका के एरिजोना प्रांत में अलकायदा के एक संदिग्ध कमांडर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति इराक में अलकायदा गुट का कमांडर है, उस पर वहां हत्या के भी आरोप हैं।

01/02/2020

भारत और ब्रिटेन में हुए हमले की योजना में शामिल था सुलेमानी: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ईरान के इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड कॉप्र्स के कुद्स बल के कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी की मौत को सही ठहराते हुए कहा कि वह भारत और ब्रिटेन में हुए हमले की योजनाओं में शामिल था।

04/01/2020

मोदी है तो मुमकिन है के नारे से अमेरिका को भी उम्मीद: माइक पोम्पियो

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने अपनी महत्वपूर्ण प्रस्तावित भारत यात्रा से कुछ दिन पहले 'मोदी है तो मुमकिन है के भाजपा के चुनावी नारे को दोनों देशों के बीच नयी संभावनाओं के संदर्भ में भी प्रासंगिक मानते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व क्षमता में विश्वास जताया है।

13/06/2019

चीन में कोरोना वायरस से 636 की मौत, 30 हजार से अधिक लोग संक्रमण की चपेट में

चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 636 हो गयी है, जबकि 31,161 लोगों में इस संक्रमण के पाये जाने की पुष्टि हुई है।

07/02/2020

अमेरिका को चीन की जरूरत नहीं : ट्रंप

अमेरिकी उत्पादों पर चीन ने दो नए शुल्क लगा दिए। इस पर डोनाल्ड ट्रंप ने हमला करते हुए कह कि शुल्क बढ़ाना अनुचित व्यापारिक संबंध है। चीन को 75 बिलियन डॉलर्स के अमेरिकी उत्पादों पर नए शुल्क नहीं लगाने चाहिए।

24/08/2019

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम पर टिकी सभी की निगाहें

बहुप्रतीक्षित 'हाउडी मोदी' के आयोजन पर अब सभी की निगाहें टिकी हुई है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इतिहास के एक नए मंच पर साथ आएंगे।

22/09/2019