Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
दुनिया

कोरोना वायरस के कारण दुनिया का सबसे बड़ो फोन शो रद्द

Thursday, February 13, 2020 10:30 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

बीजिंग। बार्सिलोना में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े फोन शो का रद्द कर दिया गया है। फोन शो मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के आयोजक ने कोरोना वायरस के कारण वार्षिक कार्यक्रम को रद् कर दिया। चीन में कोरोना वायरस से अब-तक 1,355 लोगों की मौत हो गई है, जबकि लगभग 60,000 मामले आए सामने आए हैं।

स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस के मामलों की पहचान करने के लिए प्रक्रिया में बदलाव किया है। इसलिए मरीजों की संख्या में इजाफा किया गया है।

यह भी पढ़ें:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नौसेना को दिए ईरान के जहाज नष्ट करने के आदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अगर ईरान के जहाज अमेरिकी जहाजों को परेशान करे, तो नौसेना ईरान के जहाज को नष्ट कर दे।

23/04/2020

ब्रेक्जिट को रोकने पर ब्रिटेन में जल्द हो सकते हैं चुनाव : जॉनसन

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि यदि सांसद ब्रेक्जिट को रोकने के लिए मतदान करते हैं तो वह जल्द से जल्द चुनाव की घोषणा करेंगे।

04/09/2019

आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगाने को पाकिस्तान तैयार, रखी ये शर्त

पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर पर सशर्त प्रतिबंध लगाने की बात कही है।

29/04/2019

पाकिस्तान आखिरी गोली तक कश्मीरियों के लड़ेगा : बाजवा

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों को अकेला नहीं छोड़ेगा और उनके लिए आखिर तक लड़ता रहेगा।

06/09/2019

दुनिया में कोरोना वायरस से 3.23 लाख की मौत, करीब 49 लाख लोग हुए संक्रमित

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड 19) का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और विश्व में इस जानलेवा वायरस के कहर से अब तक 3.23 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 49 लाख लोग इससे संक्रमित हो गए है।

20/05/2020

ग्लोबल बिजनेस फोरम में बोले पीएम नरेन्द्र मोदी, हिंदुस्तान निवेश के लिए सर्वश्रेष्ठ जगह

ब्लूमबर्ग ग्लोबल बिजनेस फोरम के मंच से वैश्विक कारोबारियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान निवेश के लिए सर्वश्रेष्ठ जगह है और हिंदुस्तान आपका इंतजार कर रहा है। अगर वैश्विक कारोबारी भारत के बाजार में निवेश करना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है।

25/09/2019

ननकाना साहिब गुरुद्वारे में हिंसा भड़काने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, प्राथमिकी हुई दर्ज

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ननकाना साहिब स्थित गुरुद्वारे में श्रद्धालुओं पर हमले के मामले के मुख्य आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री के फोकल पर्सन (डीजिटल मीडिया) अजहर मश्वानी ने ट्विटर पर आरोपी की गिरफ्तारी को सार्वजनिक करते हुए कहा कि आरोपी के विरूद्ध स्थानीय पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर लिया है।

06/01/2020