Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमेरिका: पेंटागन में डिफेंस हेडक्वार्टर के पास गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत, संदिग्ध हमलावर भी ढेर

अमेरिकी रक्षा विभाग के बाहर हुई गोलीबारी में एक अधिकारी की मौत हो गई है। पेंटागन फोर्स प्रोटेक्शन एजेंसी (पीएफपीए) ने घटना की पुष्टि की है। एजेंसी ने बताया कि पीएफपीए पेंटागन में आज सुबह हुई घटना में पेंटागन पुलिस अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त करता है।

04/08/2021

रूस में कोविड-19 टीके का ट्रायल सफल, अगले हफ्ते रजिस्टर होगी दुनिया की पहली कोरोना वैक्सीन

कोरोना संकट से जूझ रही पूरी दुनिया इस समय कोरोना वैक्सीन का इंतजार कर रही हैं। कई देशों में कोरोना वैक्सीन के ट्रायल चल रहे हैं। इसी बीच रूस ने अगले हफ्ते दुनिया की पहली कोविड वैक्सीन को रजिस्टर करने का प्लान बनाया है।

07/08/2020

सीरिया में विस्फोट : तुर्की के 2 सैनिकों की मौत

सीरिया के इदलिब प्रांत में सैन्य वाहनों के काफिले पर हुए विस्फोट में तुर्की के दो सैनिकों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये।

16/10/2021

करतारपुर के लिए पासपोर्ट अनिवार्य : सेना

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की घोषणा को खारिज करते हुए पाकिस्तानी सेना ने कहा है कि करतारपुर गलियारे से आने वाले भारतीय एवं प्रवासी भारतीयों के लिए पासपोर्ट अनिवार्य रहेगा।

07/11/2019

इथोपिया में बंदूकधारियों का हमला, 90 से अधिक लोगों की मौत

पूर्वी अफ्रीकी देश इथोपिया के पश्चिमी बेनीशांगुल-गुमुज प्रांत में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों के हमले में 90 से अधिक लोगों की मौत हो गई।

24/12/2020

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने मचाया कोहराम, 1 लाख के पार पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। इस जानलेवा वायरस के चलते 1 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या 16 लाख 50 हजार से ज्यादा हो चुकी है।

11/04/2020

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में भीड़ ने हिन्दू मंदिर की तोड़फोड़, स्थानीय प्रशासन और पुलिस बने रहे मूकदर्शक

अल्पसंख्यकों विशेषकर मुस्लिम समुदाय के लोगों एवं उनके धर्मस्थलों की सुरक्षा और संरक्षण के लिए पाकिस्तान के भारत से अनुरोध किए जाने के कुछ दिनों बाद पाकिस्तानी प्रांत खैबर पख्तूनख्वा में भीड़ द्वारा एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ करने तथा स्थानीय प्रशासन समेत पुलिस के मौके पर मूक बने रहने का मामला सामने आया है।

31/12/2020