Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
दुनिया

लंदन जाने वाली फ्लाइट देखकर ही वह स्वस्थ हो गए नवाज : इमरान

Saturday, November 23, 2019 16:20 PM
इमरान खान (फाइल फोटो)

लाहौर। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नवाज शरीफ पर तंज कसते हुए कहा कि लंदन जाने वाली फ्लाइट देखकर ही वह स्वस्थ हो गए। उन्होंने कहा कि अचानक उनकी सेहत सुधर गई, ऐसा लगता है लंदन जाने वाली फ्लाइट को देखकर ही उनकी तबीयत ठीक हो गई।

उन्होंने कहा कि यह फ्लाइट लग्जरी थी या लंदन की हवा जो काम आ गई। इस मामले की जांच की जरूरत है, क्योंकि रिपोर्ट में उन्हें कई बीमारियां बताई गई थी।

 

यह भी पढ़ें:

अफगानिस्तान में विस्फोट, 63 लोगों की मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में अफगानी युगल के समारोह की खुशियां मातम में बदल गयी जब वहां वेडिंग हॉल में एक शक्तिशाली विस्फोट से कम से कम 63 लोगों की मौत हो गयी और 180 से अधिक लोग घायल हो गये। अफगानिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने घटना की पुष्टि की है।

18/08/2019

कुछ मुद्दों पर किम से कर सकते हैं मुलाकात : ट्रम्प

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वह इस वर्ष कुछ मुद्दों पर उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन से मुलाकात कर सकते हैं।

13/09/2019

पाकिस्तान में आजादी मार्च से घबराए इमरान, इस्तीफे के अलावा सभी वाजिब मांगें मानने को तैयार

पाकिस्तान में खराब मौसम एवं राजनीतिक संकट खत्म करने के लिए सहयोगियों के दबाव के बावजूद देश के प्रमुख धार्मिक नेता एवं जमायत उलेमा ए इस्लाम-फज्ल (जेयूएल-एफ) के प्रमुख मौलाना फज्लुर रहमान ने इमरान सरकार विरोधी धरने को रविवार तक जारी रखने का एलान किया है।

07/11/2019

पूरे ऑस्ट्रेलिया में गर्भपात को मिली कानूनी मान्यता

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स राज्य ने 119 वर्ष पुराने कानून में संशोधन करते हुए गर्भपात को कानूनी मान्यता देने वाला विधेयक को पारित कर दिया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के सभी राज्यों में यह कानून लागू हो गया।

26/09/2019

श्रीलंका में चेहरा ढंकने पर प्रतिबंध

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने देश में श्रृंखलाबद्ध घातक बम विस्फोट की घटनाओं के बाद रविवार को चेहरा ढकने पर प्रतिबंध लगाने वाले एक आदेश पर हस्ताक्षर किए।

29/04/2019

सबसे लंबे समय प्रधानमंत्री बनने का शिंजो आबे ने रचा इतिहास

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने सबसे लम्बे समय तक देश का प्रधानमंत्री बन कर इतिहास रच दिया है। उनका बुधवार को प्रधानमंत्री कार्यालय में 2887वां दिन रहा। जापान टाइम्स के अनुसार आबे ने पूर्व प्रधानमंत्री तारो कत्सुरा को पीछे छोड़ दिया है। तारो 2886 दिन तक देश के प्रधानमंत्री रहे थे।

21/11/2019

पाकिस्तान में ट्रेन में विस्फोट, 65 लोगों की मौत, 30 से अधिक घायल

पाकिस्तान के लियाकत पुर क्षेत्र में रावलपींडी जा रही तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने से करीब 65 यात्रियों की मौत हो गई और 30 से अधिक अन्य झुलस गए।

31/10/2019