Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
दुनिया

यह भी पढ़ें:

निम्रिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल, विशेषज्ञों ने कहा- मुख्य तथ्य ही गायब

हिंदू समुदाय की युवती निम्रिता अमृता मीरचंदानी की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर विशेषज्ञों और कराची के स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा और कानून क्षेत्रों के विशेषज्ञों ने इसके परीक्षण के विवरण के प्रमाणीकरण पर सवाल खड़े किए हैं।

20/09/2019

समुद्र में दफनाया गया बगदादी का शव, अमेरिकी कमांडो के ऑपरेशन का वीडियो जारी

आईएस के सरगना बगदादी को मारने के लिए अमेरिकी सैनिकों ने जो ऑपरेशन चलाया था उसके कुछ हिस्से का वीडियो अमेरिका ने जारी किया है। वीडियो में अमेरिकी फौज बगदादी के ठिकाने की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं।

31/10/2019

चीन में कोरोना वायरस के कारण वन्यजीवों की बिक्री पर लगाई रोक, बताया संक्रमण का खतरा

चीन में राष्ट्रीय महामारी घोषित हो चुके कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार ने वन्यजीवों की बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है। अधिकारियों ने कहा कि वन्यजीवों की बिक्री पर प्रतिबंध तत्काल रूप से प्रभावी होगा और इस राष्ट्रीय महामारी के पूर्ण रूप से रोकथाम जारी रहेगा।

27/01/2020

अमेरिकी सीनेट ने रक्षा बिल पर ट्रंप के वीटो को किया खारिज

अमेरिकी कांग्रेस के उच्च सदन सीनेट ने वित्तीय वर्ष 2021 के लिए राष्ट्रीय रक्षा बिल पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के वीटो को खारिज कर दिया है।

02/01/2021

तेहरान में यूक्रेन का विमान क्रैश, 180 यात्रियों की मौत

ईरान के खोमैनी हवाई अड्डे के पास 180 यात्रियों को ले जा रहा यूक्रेन का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

08/01/2020

ताज्जुब: दुनिया में 20 फीसदी नहीं चाहते कोरोना वैक्सीन, विरोध में सड़कों पर निकले लोग

कोरोना वायरस एक तरफ दुनिया में रोज हजारों लोगों को निगल रहा है वहीं दूसरी तरफ उसकी वैक्सीन ईजाद करने की दिनरात कोशिश चल रही है। इस जद्दोजहद के बीच करीब 20 फीसदी लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं।

18/05/2020

आरोप लगाने वाले व्यक्ति से मिलना चाहते हैं ट्रम्प

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को कहा कि वह उस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं जिसने उन पर फोन से बातचीत के दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदीमीर जेलेंस्की पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

30/09/2019