Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्रिटेन में कोरोना से मरने वालों की संख्या इटली से ज्यादा, आंकड़ा पहुंचा 29427

यूरोपीय अन्य देशों की तरह वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से गंभीर रूप से जूझ रहे ब्रिटेन में इसके संक्रमण से मरने वालों की संख्या इटली से अधिक हो गई है। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29427 पहुंच गई है।

06/05/2020

ब्रेक्सिट यूरोकेप्टिस्म के खिलाफ वैक्सीन : टस्क

यूरोपीय संघ के अध्यक्ष डोनाल्ड टस्क ने कहा है कि यूरोकेप्टिस्म के खिलाफ ब्रेक्सिट वैक्सीन का काम करेगा और इन चुनावों में यूरोप की जीत निश्चित है।

29/05/2019

मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से शांति की उम्मीद : इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि भारत के आम चुनावों में अगर भारतीय जनता पार्टी की जीत होती है और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति की उम्मीद बेहतर होगी।

10/04/2019

लंदन कोर्ट से विजय माल्या को मिली राहत, प्रत्यर्पण के खिलाफ अर्जी दायर करने की इजाजत

ब्रिटेन में लंदन की अदालत ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की अपील पर मंगलवार को सुनवाई करते हुए उसे बड़ी राहत दी है।

03/07/2019

रूस के सबसे बड़े पोत निर्माण परिसर का मोदी ने पुतिन के साथ किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बुधवार को ज्वेज्दा पोत निर्माण परिसर को दौरा किया।

04/09/2019

चीन के तीन शहरों में नए रूप में फैल रहा कोरोना, लॉकडाउन की तैयारी

चीन में नए तरह के कोरोना वायरस ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। यह वायरस वुहान शहर में फैले कोरोना से कई मायनों में अलग है। चिंताजनक बात यह है कि जो व्यक्ति नए कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहा है उसमें इसके लक्षण 15 से 20 दिन तक नजर ही नहीं आ रहे हैं। तब तक वह घर के सदस्यों सहित कई और लोगों को संक्रमित कर रहा है।

21/05/2020

2 दिन के बांग्लादेश दौरे पर PM नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश की दो दिन की यात्रा पर शुक्रवार की सुबह हजरत शाह जलाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचने पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से स्वयं भव्य अगवानी की। हसीना के निमंत्रण पर मोदी पड़ोसी देश की स्थापना के स्वर्ण जयंती वर्ष और बंगबंधु शेख मुजीबुर्रहमान की जन्मशती के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं।

26/03/2021