Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमेरिका ने चीनी अधिकारियों पर लगाए वीजा संबंधी प्रतिबंध

अमेरिका ने चीन में उइगर मुसलमानों के साथ क्रूर एवं अमानवीय व्यवहार करने और उन्हें बलपूर्वक हिरासत में रखने को लेकर चीन की सरकार और कम्युनिस्ट पार्टी के अधिकारियों के खिलाफ वीजा संबंधी प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।

09/10/2019

पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायोग की इफ्तार पार्टी में मेहमानों को लौटाया, दी धमकी

भारतीय दूतावास में इफ्तार पार्टी रखी गई, जिसमें पाक प्रशासन ने मेहमानों को जाने से रोक दिया। पाकिस्तानी एजेंसियों ने होटल सेरेना में आयोजित इफ्तार पार्टी में आने वाले सैकड़ों मेहमानों को वापस भेज दिया।

02/06/2019

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण की चपेट में 78.99 लाख लोग, अबतक 4.33 लाख से ज्यादा की मौत

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से दुनिया भर में अब तक 78.99 लाख लोग संक्रमित हुए हैं जबकि 4.33 लाख से अधिक की मौत हो चुकी है। कोविड-19 से प्रभावित होने के मामले में अमेरिका विश्व भर में पहले और ब्राजील दूसरे तथा रूस तीसरे स्थान पर है, जबकि मौतों के आंकड़ों के हिसाब से अमेरिका पहले, ब्राजील दूसरे और ब्रिटेन तीसरे क्रम पर है।

15/06/2020

कोरोना वायरस के प्रति सतर्क करने वाले डॉक्टर की मौत

चीन में जानलेवा कोरोना वायरस का सबसे पहले पता लगाने और इस वायरस से सतर्क करने वाले डॉक्टर ली वेनलियांग की इस वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई।

07/02/2020

आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगाने को पाकिस्तान तैयार, रखी ये शर्त

पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर पर सशर्त प्रतिबंध लगाने की बात कही है।

29/04/2019

डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव अभियान के लिए जुटाए तीन करोड़ डॉलर

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अगले साल राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रचार के लिए इस वर्ष के शुरुआती तीन महीनों में तीन करोड़ डॉलर से अधिक रकम जुटा ली है।

15/04/2019

नासा को मिले चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर के अवशेष, जारी की तस्वीर

अमेरिकी अंतरिक्ष संस्थान नेशनल एयरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (नासा) को चांद की सतह पर भारत के दूसरे चंद्र मिशन चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर के अवशेष मिले हैं।

03/12/2019