Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
दुनिया

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महिंदा राजपक्षे बने श्रीलंका के प्रधानमंत्री

पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने गुरुवार को श्रीलंका के नए प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली। गत शनिवार को श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार एवं महिंदा के अनुज गोताबाया राजपक्षे की जीत हुई थी, जिसके बाद प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने इस्तीफा देने की घोषणा की थी।

22/11/2019

कोरोना का कहर: दुनियाभर में 7 लाख की मौत, 1.84 करोड़ से ज्यादा संक्रमित

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके कारण अब तक लगभग 7 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।

05/08/2020

पाकिस्तान में आतंकी हमला: चीनी इंजीनियर्स और कर्मचारियों को ले जा रही बस में विस्फोट, 12 की मौत

पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी कोहिस्तान जिले में जलविद्युत संयंत्र के पार बुधवार सुबह हुए हमले में 9 चीनी अभियंताओं सहित 12 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य लोग हो गए।

14/07/2021

'कोविड-19' के विकसित किए जा रहे हैं 20 टीके, क्लिनिकल ट्रायल के चरण में कई तरह के इलाज : WHO

विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक गेब्रियेसस ने बताया कि अब तक कोविड-19 के संक्रमण की जांच के लिए 40 'डायग्नोस्टिक टेस्ट' की समीक्षा और मंजूरी के लिए हमारे पास आवेदन आए हैं। इसके अलावा 20 टीके भी विकास के चरण में हैं और कई तरह के इलाज अभी क्लिनिकल ट्रायल के चरण में हैं।

07/03/2020

जस्टिन ने डोनाल्ड ट्रंप से की बात

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बात की। कनाडा के प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी दी।

09/01/2020

अमेरिका: डेढ़ लाख सिक्यॉरिटी कैमरों को किया हैक, टेस्ला, जेल और अस्पतालों का डेटा उड़ाया

अमेरिका में हैकरों के एक ग्रुप के सिलिकॉन वैली में स्थित स्टार्टअप वेरकाडा के विशाल सिक्यॉरिटी कैमरा डेटा को हैक करने का मामला सामने आया है। इस हैकिंग की वजह से अस्पतालों, कंपनियों, पुलिस विभाग, जेल और स्कूलों में लगाए गए डेढ़ लाख सिक्यॉरिटी कैमरा की लाइव फीड तक हैकरों की पहुंच हो गई।

11/03/2021

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को लेकर आपातकाल किया घोषित

चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 212 हो गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को लगातार बढ़ने के कारण अंतर्राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया है।

31/01/2020