Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
दुनिया

नियंत्रण में कोरोना वायरस : ट्रंप

Tuesday, February 25, 2020 16:35 PM
डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि पूरे अमेरिका में कोरोना वायरस नियंत्रण में है। ट्रंप ने ट्वीट किया कि अमेरिका में कोरोना वायरस बहुत नियंत्रण में है। हम सभी के और संबंधित क्षेत्रों के सम्पर्क में हैं।

उन्होंने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए व्यापक तथा तेजी से प्रयत्न करने के लिए अमेरिकी रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र तथा विश्व स्वास्थ्य संगठन की प्रशंसा की है।

 

यह भी पढ़ें:

कंगाल हो गया पाकिस्तान, वित्तीय स्थिति चौपट

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति और खराब हो गई है और 2018-19 में देश का वित्तीय घाटा उसके इतिहास का सर्वाधिक 8.9 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

29/08/2019

रूस के सबसे बड़े पोत निर्माण परिसर का मोदी ने पुतिन के साथ किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बुधवार को ज्वेज्दा पोत निर्माण परिसर को दौरा किया।

04/09/2019

मोदी ने जी-20 में आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने का किया आह्वान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ एकजुट और ठोस लड़ाई का आह्वान करते हुए आतंकवाद के वित्त पोषण के साथ इस खतरे से निपटने के लिए वैश्विक बैठक के अपने नए विचार पर जोर दिया है।

28/06/2019

हाफिज सईद आतंकवादियों को धन उपलब्ध कराने के मामले में दोषी करार

पाकिस्तान में लाहौर की एक आतंकवाद निरोधक अदालत ने मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमांइड एवं जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद को आतंकवादियों को धन मुहैया कराने के मामले में बुधवार को दोषी ठहराया।

11/12/2019

ट्रम्प ने तुर्की पर विनाशकारी प्रतिबंध की दी चेतावनी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तुर्की के साथ प्रस्तावित उच्च स्तरीय का कोई नतीजा नहीं निकलता है, तो अंकारा को विनाशकारी प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा।

17/10/2019

जेफ बेजोस ने कहा, सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने हैक किया मेरा मोबाइल

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने दावा किया कि सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान द्वारा भेजे गए एक संदेश को खोलने के बाद उनका मोबाइल हैक हो गया।

22/01/2020

मोदी से हरी झंडी मिलने पर कश्मीर में मध्यस्थता : ट्रम्प

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता का जिक्र छेड़ते हुए है कि वह इसके लिए तैयार हैं लेकिन भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरी झंडी देंगे तभी आगे बढ़ेंगे।

02/08/2019