Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
दुनिया

नॉर्वे में व्यक्ति के हमले से 5 लोगों की मौत

Thursday, October 14, 2021 11:15 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

कोपेनहेग। नॉर्वे के ओस्लो से लगभग 82 किलोमीटर दूर कोंग्सबर्ग में एक व्यक्ति ने कई हमले किये, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि बताया कि घायलों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। पुलिस प्रमुख ओविंद ने बताया कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने लोगों पर हमले किये है। व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

करतारपुर कॉरिडोर पर बनाए गए वीडियो में खालिस्तानी नेताओं को दिखाने पर विवाद

पाकिस्तान के करतारपुर कॉरीडोर पर बनाये गये आधिकारिक गाने के वीडियो में मारे गये तीन खालिस्तानी आतंकवादी नेताओं को दिखाये जाने के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया है।

06/11/2019

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना, भारत से युद्ध होने पर मुंह की खानी पड़ेगी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भारत के साथ चल रही तनातनी के बीच यह स्वीकार किया है कि अगर भारत के साथ परंपरागत युद्ध हुआ तो उनके देश को मुंह की खानी पड़ेगी।

15/09/2019

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर कैंपेन अकाउंट पर लगी अस्थायी रोक

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने कोविड-19 महामारी के बारे में गलत जानकारी साझा करने को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कैंपेन अकाउंट पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। इससे पहले फेसबुक ने कोविड-19 के बारे में गलत जानकारी और वीडियो को ट्रंप के पेज से हटा दिया था।

06/08/2020

ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने नीरव मोदी के आवेदन को कर दिया खारिज

ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी के भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने के आवेदन को खारिज कर दिया।

23/06/2021

चीन ने WHO के साथ कोरोना डाटा साझा करने से किया इंकार, केवल इसका सार कराया उपलब्ध

चीन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) की उत्पत्ति की जांच के लिए गए विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) दल के साथ कोरोना मामलों का डाटा देने से इंकार कर दिया।

14/02/2021

इजरायल: नेतन्याहू ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक, बोले- मार्च तक सबको लगा दिया जाएगा टीका

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अमेरिका की दवा निर्माता कंपनी फाइजर तथा जर्मनी की कंपनी बायोएनटेक की कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी खुराक ले ली है। नेतन्याहू ने वैक्सीन की दूसरी खुराक राष्ट्रीय टेलीविजन पर सीधा प्रसारण के दौरान ली। वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के पहले उन्होंने कहा कि मार्च तक देश के सभी नागरिकों को टीका लगा दिए जाएंगे।

10/01/2021

कोरोना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी साझा नहीं कर रहा चीन: पोम्पियो

अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने चीन पर कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के प्रसार की जानकारी छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके कारण दुनिया भर में हजारों लोगों की मौत हो गई और वैश्विक अर्थव्यवस्था को भारी क्षति हुई है, जिससे महामंदी की आशंका गहरा गई है।

07/05/2020