Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
दुनिया

जहाज पर 39 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

Wednesday, February 12, 2020 16:20 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

टोक्यो। जापान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि डायमंड प्रिंसेस क्रूज जहाज पर सवार 39 अन्य यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित है। मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि कुल 39 लोग जांच में कोनोरा वायरस से संक्रमित पाये गये है। उन्हें उपचार के लिये भेजा जायेगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार जांच में 174 लोग संक्रमित पाये गये है।

 

यह भी पढ़ें:

लंदन में पाकिस्तानी लोगों ने भारतीय उच्चायोग के तोड़ शीशे

लदंन में पाकिस्तानी मूल के लोगों ने भारतीय उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने भारतीय उच्चायोग पर पत्थरबाजी की।

04/09/2019

गलती से गिराया उक्रेन का विमान : ईरान

ईरान ने कहा कि गत सप्ताह दुर्घटनाग्रस्त हुये यूक्रेन के विमान को गलती से मार गिराया गया था, क्योंकि वह रेवोल्यूशनरी गार्ड्स के संवेदनशील सैन्य ठिकाने के काफी करीब था।

11/01/2020

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी, एक की मौत, तीन घायल

अमेरिका में लॉस एंजिलिस के नजदीक वेस्ट कोविना शहर में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए।

02/06/2019

अमेरिका यात्रा के पहले दिन दाउदी, सिख समुदाय और कश्मीरी पंडितों से मिले मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिका यात्रा के पहले दिन रविवार को दाउदी तथा सिख समुदाय और कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधि मंडल से मिले जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाने के फैसले का पुरजोर समर्थन किया।

22/09/2019

चीन में कोरोना वायरस का कहर, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 56

चीन में जारी कोरोना वायरस के प्रकोप से मरने वालों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है और यह आंकड़ा अब 54 पर जा पहुंचा है। हुबेई प्रांत में 13 और लोगों की इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने की वजह से मौत हो गई है। इसके अलावा चीन में वायरस के 323 नए मामले भी दर्ज किए गए है।

26/01/2020

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत नाजुक, बेटे हुसैन नवाज ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सोमवार देर रात तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने पूर्व प्रधानमंत्री को जेल में जहर देने की आशंका जताई है।

23/10/2019

मुंबई में अगले महीने पहली बार एनबीए मैच, ट्रंप ने मोदी से पूछा- क्या मैं इसमें निमंत्रित हूं?

भारत में पहली बार होने वाले नेशनल बास्‍केटबॉल एसोसिएशन यानी एनबीए के मुकाबले को देखने के लिए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भारत आने की इच्छा व्यक्त की। साथ ही ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछा कि क्या उन्हें निमंत्रण है।

23/09/2019