Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of November 2019
 
दुनिया

भारत और इजरायल जल को बचाने के लिए एक साथ करें काम : शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि भारत और इजरायल जीवन, जल और अपने ग्रह को बचाने के लिए एक साथ काम करें।

19 Nov 14:15 PM

बिल गेट्स बने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स फिर से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन गए है। इससे पहले अमेजन के सीईओर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति थे।

16 Nov 15:00 PM

पाकिस्तानी एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने भारतीय विमान को खराब मौसम से निकाला

पाकिस्तान के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मस्कट जा रहे भारतीय विमान की आपातस्थिति में मदद की है। भारतीय विमान खराब मौसम में फंस गया था।

16 Nov 15:50 PM

इराक में प्रदर्शन स्थल के पास हुए बम विस्फोट में 6 की मौत, 30 घायल

इराक की राजधानी बगदाद में सरकार-विरोधी प्रदर्शन स्थल के समीप हुए एक बम विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई है और करीब 30 अन्य घायल हो गये।

16 Nov 12:35 PM

डोनाल्ड ट्रम्प ने दो अमेरिकी सैनिकों को दी माफी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अफगानिस्तान में युद्ध संबंधित अपराधों के मामले में दो अमेरिकी सैनिकों को माफी दी है।

16 Nov 12:20 PM

मार्क जुकरबर्ग ने टिकटॉक पर बनाया सीक्रेट अकाउंट

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने टिकटॉक पर एक सीक्रेट अकाउंट बनाया है। ऐसी संभवना है कि उन्होंने टिकटॉक के बिजनेस मॉडल का पता लगाने के लिए यह अकांउट बनाया है।

15 Nov 14:15 PM

पीएम मोदी ने पुतिन, जिनपिंग और बोल्सोनारो से की द्विपक्षीय भेंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन से पहले यहां रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और ब्राजील के राष्ट्रपति जायर मेसियस बोल्सोनारो से अलग-अलग द्विपक्षीय भेंट की।

15 Nov 09:20 AM

मोदी ने की ब्रिक्स देशों के बीच सहयोग पर ब्लू प्रिंट बनाये जाने की अनुशंसा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अगले 10 वर्षों के लिए व्यापार के प्रमुख क्षेत्रों की पहचान कर उसके क्रियान्वयन को लेकर आपसी सहयोग पर एक ब्लू प्रिंट बनाये जाने की जरुरत है।

14 Nov 14:10 PM

बांग्लादेश में ट्रेन हादसा, 15 की मौत

बंगलादेश के ब्राह्मणबरिया जिले में मंगलवार को दो यात्री ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये।

12 Nov 14:25 PM

स्विस बैंकों में निष्क्रिय खातों में पड़े करोड़ों के लिए कोई दावा नहीं, स्विस सरकार को ट्रांसफर हो सकती है पूरी रकम

स्विट्जरलैंड के बैंकों में भारतीयों के करीब एक दर्जन निष्क्रिय खातों के लिए पिछले 6 साल में कोई दावेदार सामने नहीं आया है। ऐसे में यह आशंका बन रही है कि इन खातों में पड़े धन को स्विट्जरलैंड सरकार को स्थानांतरित किया जा सकता है।

10 Nov 15:55 PM