Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
उदयपुर

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

Monday, December 02, 2019 12:00 PM
कांसेप्ट फोटो

जयपुर। गलता गेट थाना पुलिस ने सोमवार को  25 साल से फरार चल रहे उद्घोषित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त उत्तर राजीव पचार ने बताया कि 27 अप्रेल 1995 को परिवादी जाफर अली निवासी फतेहगढ़ फर्रुखाबाद यूपी हाल सैय्यद कॉलोनी गलतागेट ने रिपोर्ट दी कि वह सैय्यद कॉलोनी में बेकरी की दुकान करता है7 वह अपने परिवार सहित अपने गांव गया था। बेकरी पर काम करने वाले मजिद खान व इस्ताक जो उसके गांव के ही थे तथा इन दोनों का साथी साने आलम निवासी शिकोहाबाद यूपी को बेकरी पर छोड़ गया था। पीछे से ये तीनों लोग घर का ताला तोड़कर उसके घर से जेवर और 30 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए।

27 अप्रेल 1995 को मुल्जिम मजिद खां और इस्ताक को गिरफ्तार कर इनसे चोरी के जेवर व रुपए बरामद कर लिए। मुल्जिम साने आलम फरार हो गया। इस पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। पुलिस टीम ने साने आलम (47) पुत्र मुख्तयार निवासी शिकोहाबाद यूपी को तलाश कर गिरफ्तार किया गया। जब परिवादी जफर अली की तलाश की गई तो वह गिरफ्तार हो चुका है। जांच में सामने आया कि साने आलम की बहन जयपुर में रहती है। उससे पूछताछ की गई तो उसने पता नहीं होने की बात कही। उसके बाद साने आलम के भाई नूर मोहम्मद को खो नागोरियान इलाके में तलाश किया गया। यहां पता चला कि साने आलम ने शादी कर ली है। उसके सात बच्चे हैं और वह खुद डीसीएम कोटा में रहकर टेलरिंग का काम करता है। इस पर टीम ने कोटा पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

उदयपुर में पीएनबी बैंक में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर 19 लाख रुपए लूटे

शहर के मादड़ी इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सोमवार दोपहर बदमाश पिस्टल की नोंक पर करीब 19 लाख रूपए लूट ले गए

16/09/2019

भारी बहुमत मोदी सरकार की सफलता का प्रतीक: प्रसाद

नाथद्वारा। केन्द्रीय कानून एंव न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद शनिवार को श्रीजी प्रभु के दर पर मत्था टेकने पंहुचे। इस दौरान उन्होने कहा कि देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में जो भारी बहुमत से जीताकर इतिहास रचा है वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की सफलता का प्रतीक है।

28/09/2019

गतिहीन शुक्राणु लेकिन लेजर आईवीएफ पद्धति से पितृत्व सुख

उदयपुर। जयपुर के अविनाश कुमार के रूप में (बदला नाम) के शुक्राणु गतिहीन होने का एक अनूठा मामला सामने आया है।

23/09/2019

सीबीएसई: प्राइवेट छात्रों के एडमिट कार्ड अगले साल

उदयपुर। सीबीएसई फरवरी में प्राइवेट छात्रों के एडमिट कार्ड जारी करेगा। प्राइवेट छात्र फरवरी 2020 से फरवरी-मार्च परीक्षा-2020 की सीबीएसई की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

08/12/2019

सूचना नहीं देने पर सहायक नगर नियोजक पर 10 हजार रुपए जुर्माना

चित्तौड़गढ़। नगर नियोजन विभाग के सहायक नगर नियोजक इकाई चित्तौड़गढ़ से नगर पालिका क्षेत्र निम्बाहेड़ा में भू रूपांतरण एवं निर्माण स्वीकृति संबंधित पत्रावलियों की प्रमाणित प्रतियां सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के तहत नहीं दिए जाने पर राज्य सूचना आयोग द्वारा 10 हजार का जुर्माना लगाया गया।

18/09/2019

आदिवासी बहुल कोटड़ा के हर चौथे घर में ज्वर पीड़ित

उदयपुर। जिले के दूरस्थ आदिवासी बहुल कोटड़ा में मौसमी बीमारियों ने सिर उठा लिया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग टीमें लगा कर किसी तरह बुखार-उल्टी-दस्त के रोगियों का उपचार कर उन पर निगरानी रखी जा रही है।

07/10/2019

मकर संक्रांति इस बार 15 जनवरी को

उदयपुर। हर साल 14 दिसंबर से लेकर 14 जनवरी तक मलमास रहता है लेकिन इस बार ज्योतिषीय गणना के अनुसार मलमास का आगाज 16 दिसंबर से होगा व एक माह तक मांगलिक कार्य वर्जित रहेंगे।

05/12/2019