Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
उदयपुर

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

Monday, December 02, 2019 12:00 PM
कांसेप्ट फोटो

जयपुर। गलता गेट थाना पुलिस ने सोमवार को  25 साल से फरार चल रहे उद्घोषित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त उत्तर राजीव पचार ने बताया कि 27 अप्रेल 1995 को परिवादी जाफर अली निवासी फतेहगढ़ फर्रुखाबाद यूपी हाल सैय्यद कॉलोनी गलतागेट ने रिपोर्ट दी कि वह सैय्यद कॉलोनी में बेकरी की दुकान करता है7 वह अपने परिवार सहित अपने गांव गया था। बेकरी पर काम करने वाले मजिद खान व इस्ताक जो उसके गांव के ही थे तथा इन दोनों का साथी साने आलम निवासी शिकोहाबाद यूपी को बेकरी पर छोड़ गया था। पीछे से ये तीनों लोग घर का ताला तोड़कर उसके घर से जेवर और 30 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए।

27 अप्रेल 1995 को मुल्जिम मजिद खां और इस्ताक को गिरफ्तार कर इनसे चोरी के जेवर व रुपए बरामद कर लिए। मुल्जिम साने आलम फरार हो गया। इस पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। पुलिस टीम ने साने आलम (47) पुत्र मुख्तयार निवासी शिकोहाबाद यूपी को तलाश कर गिरफ्तार किया गया। जब परिवादी जफर अली की तलाश की गई तो वह गिरफ्तार हो चुका है। जांच में सामने आया कि साने आलम की बहन जयपुर में रहती है। उससे पूछताछ की गई तो उसने पता नहीं होने की बात कही। उसके बाद साने आलम के भाई नूर मोहम्मद को खो नागोरियान इलाके में तलाश किया गया। यहां पता चला कि साने आलम ने शादी कर ली है। उसके सात बच्चे हैं और वह खुद डीसीएम कोटा में रहकर टेलरिंग का काम करता है। इस पर टीम ने कोटा पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

मंदसौर में विहिप नेता की हत्या का फरार आरोपी उदयपुर में पकड़ा

उदयपुर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में गत वर्ष अक्टूबर में विहिप नेता युवराजसिंह चौहान की हत्या के मामले फरार चल रहे आरोपी को मंगलवार को यहां उदयपुर में सबसिटी सेंटर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उस पर दस हजार रुपए इनाम घोषित था। उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस भी मिले।

18/02/2020

24, 25, 27, 28 व 29 को नहीं चलेगी मेवाड़ एक्सप्रेस

उदयपुर। फरीदाबाद यार्ड में रेल लाइन इंटर लॉकिंग काम के चलते उदयपुर सिटी से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन तक चलने वाली मेवाड़ एक्सप्रेस इस माह के आखिरी दिनों में पांच दिन निरस्त रहेगी। दिल्ली हमसफर और शालीमार ट्रेनें भी एक-एक दिन रद्द रहेंगी।

21/02/2020

कंटेनर धधका,चालक-खलासी ने कूदकर बचाई जान

कोटा उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर रविवार दो बजे करीब कोटा से चित्तौड़गढ़ की ओर जा रहे एक कंटेनर में अचानक आग लग गई।

17/05/2020

सूरत के प्रवासियों से मनमानी वसूली, किसी की जांच नहीं

कोरोना महामारी में गुजरात के सूरत, अहमदाबाद आदि में फंसे राजस्थानियों को लाने के लिए जिला प्रशासन ने निजी बसों को स्वीकृति दी है लेकिन बस संचालक बेजा फायदा उठा रहे हैं।

03/05/2020

इंजीनियर, ठेकेदार, मजदूर लापता, कैसे होंगे ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के काम

उदयपुर। पच्चीस दिन पहले अचानक लॉकडाउन लागू होने से कंस्ट्रक्शन कंपनियों के इंजीनियर, ठेकेदार और मजदूर यत्र-तत्र चले गए।

17/04/2020

एनएमएमएस परीक्षा: प्रदेशभर से 77.73% विद्यार्थी शामिल

उदयपुर। राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद, उदयपुर की ओर से प्रदेश में रविवार को एनएमएमएस परीक्षा हुई।

08/12/2019

डूंगरपुर में 4 इंच,ओगणा में तेज बारिश

ब्यूरो नवज्योति, उदयपुर मेवाड़-वागड़ में बारिश का दौर रविवार को भी चला। गत 24 घेटे में सबसे अधिक बारिश डूंगरपुर में 104 मिमी यानी 4 इंच हुई।

29/09/2019