Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
लाइफस्टाइल

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

Thursday, October 03, 2019 18:15 PM
रैंप वॉक करते हुए मॉडल्स।

जयपुर। फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई। आयोजक रामाज् के एमडी महावीर टेलर और रामाअवतार टेलर ने बताया कि कार्यक्रम में बच्चों के लिए खेलकूद के लिए ट्रेन, झूले, बाउन्सी, बतून सहित कई चीजें लगाई गई। गरबा और फैशन शो में करीब 4 हजार लोगों ने पारिवारिक और गुजराती माहौल में गरबा खेला।

कार्यक्रम में खाने में भारत के मशहूर व्यंजन दिल्ली का खोमचा, गुजरात का खमन-ढोकला-फाफडा, मुंबई का बड़ा पाव, छोला बटूरा, दई बडा, साउथ का मसाला डोसा सहित कई व्यंजन ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दी। शो में राजस्थानी कल्चर के परिधान सहित कई अन्य राज्यों की संस्कृति को मॉडल्स ने रैंप पर शोकेस किया।

यह भी पढ़ें:

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

ब्राइडल कॉट्योर के साथ इंडो वेस्टर्न का फैशनेबल तड़का 3 से, समर ब्राइडल कलेक्शन होगा खास

कॉट्योर शो के सातवें संस्करण का आयोजन 3 और 4 मार्च को जयपुर के होटल मेरियट में किया जाएगा। इस अवसर पर जयपुर कॉट्योर शो का सेकंड लुक लॉन्च आयोजित किया गया।

24/02/2020