Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 26th of February 2020
 
लाइफस्टाइल

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Monday, September 30, 2019 13:05 PM
रैंप पर अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए मॉडल्स।

जयपुर। विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया। मौका था रविवार को अजमेर रोड स्थित सम्सकारा रिसॉर्ट्स एण्ड स्पा में आयोजित इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिसेज सुपरमॉडल वर्ल्ड वाइल्ड-2019 के फिनाले का।

प्रियंका इवेंट्स की प्रियंका नितिन दुबे ने बताया कि कॉन्टेस्ट में 18 देशों की मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें फिलिपींस, क्रीमिया, इस्टोनिया, तुर्की, रसिया, कजाकिस्तान, म्यांमार सहित कुल 18 देशों की मॉडल्स ने प्रतियोगिता में विभिन्न कॉन्टेस्ट के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। गौरतलब है कि कॉन्टेस्ट इवनिंग गाउन राउंड दिल्ली के एक होटल में 24 सितंबर को हुआ था। फिनाले में तीन राउंड हुए। पहला नेशनल कॉस्टयूम राउंड, दूसरा मनाकनी राउंड, तीसरा इवनिंग गाउन राउंड हुआ।

प्रियंका ने बताया कि हेल्थी लाइफ स्टाइल, नैतिक और पारिवारिक मूल्य को बढ़ावा देने के साथ-साथ देश दुनिया के विभिन्न देशों की सांस्कृतिक विरासत को एक-दूसरे से रूबरू कराने के मकसद से इस प्रत्योगिता की शुरुआत हुई है। वूमेन एम्पावरमेंट और भ्रूण हत्या के मैसेज को इस इवेंट के जरिए प्रसारित किया गया। साथ ही इस प्रतियोगिता द्वारा शादीशुदा महिलाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिला। कार्यक्रम में समस्कारा रिसोर्ट के डायरेक्टर गिरधर साबू, बिजनेसमैन जे. डी. माहेश्वरी, सुशीला, पुनीत शर्मा, फैशन डिजाइनर शिवांगी शर्मा सहित कई अन्य लोगों ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक के होंगे ऑडिशन

फेसप्रो फेशन एकेडमी की ओर से आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस आइकोनिक राजस्थान के मेगा आॅडिशन बजाज नगर स्थित एक क्लब में होंगे।

24/01/2020

बिग ब्यूटी सेमिनार आयोजित

इंटरनेशनल ब्यूटी क्लब की ओर से होटल महारानी प्राइम में बिग ब्यूटी सेमिनार का आयोजन किया गया।

05/04/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019