Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 26th of February 2020
 
लाइफस्टाइल

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

Monday, September 23, 2019 11:00 AM
बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में परफॉर्म करते हुए प्रतिभागी।

जयपुर। आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है। मिर्जा ने कहा कि सेमीफाइनल दो चरणों में आयोजित किया जाएगा। दूसरा चरण 24 सितम्बर को होगा। सेमीफाइनलिस्ट ने पूरे दमखम से अपना टैलेंट जजेज के सामने पेश कर बैटल ऑफ डांस की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए दम दिखाया। मिर्जा ने बताया कि इस दौरान कवर सॉन्ग का पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमें योगेश मिश्रा, अरूणा बेनीवाल,बुलबुल नायक सहित अन्य स्टारकास्ट मौजूद थे।



 

यह भी पढ़ें:

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

मिस राजस्थान 2019 का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं।

12/08/2019

मॉडल्स ने किया इंजीनियस-4 का प्रीव्यू शोकेस

पिंकसिटी के फैशन लवर्स को इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स देखने को मिलेंगे।

10/10/2019

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

सेलिब्रेशन क्लब की ओर फेस्टिव सीजन पर 26वीं एग्जीबिशन शिमर की शुरूआत वैशाली नगर स्थित सरोवर पोर्टिको में की हुई।

12/10/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

हॉली-बॉली थीम पर फ्रेशर्स पार्टी, स्टूडेंट्स ने दिखाई डांस और एक्टिंग स्किल्स

हॉलीवुड-बॉडीवुड के गानों पर विद्यार्थियों ने ठुमके लगाकर फ्रेशर्स पार्टी में चार चांद लगा दिए। मौका था एलेन स्कूल आर्ट एंड डिजाइन की ओर से आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी का। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने डांस व एक्टिंग में अपनी प्रतिभा दिखाकर जजेज का इम्प्रेस किया।

23/09/2019