Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान 2019 : कंचन खटाना के सिर बंधा ताज

Monday, August 12, 2019 12:10 PM
मिस राजस्थान के खिताब के साथ मॉडल्स।

जयपुर। इस साल मिस राजस्थान का ताज कंचन खटाना के सिर बंधा है। वहीं फर्स्ट रनरअप अरूणा बेनीवाल, सेकेंड मान्सी बेनाडा, थर्ड आयुषी शर्मा और फॉर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई हैं। विनर कैटेगरी के अलावा 17 टाइटल्स और दिए गए। अरुणा बेनीवल को मिस राजस्थान टैलेंटेड, कंचन खातना को मिस राजस्थान पर्सनलिटी, अस्मिता गोस्वामी को मिस राजस्थान कॉन्फिडेंट, मान्सी बैनाडा को मिस राजस्थान स्पार्कलिंग स्माइल, सिमरन शर्मा को मिस राजस्थान रेम्पवॉक सहित कई अन्य कैटेगरी में अवार्ड दिए गए।

बिड़ला सभागार में रविवार को आयोजित ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान-2019 के ग्रांड फिनाले में रंग-बिरंगी रोशनियों के बीच लिबासों की खूबसूरती ने फैशन के रंग बिखेरे। वहीं रैम्प पर कैटवॉक करती मॉडल्स ने अपनी अदाओं से फैशन पसंद लोगों का दिल जीत लिया। इस कम्पटीशन के ग्रैंड फिनाले में जहां 28 मॉडल्स ने रैम्प पर कैटवॉक कर पहले राउंड में प्रशात के. पोद्दार का मंदाकिनी कलेक्शन शोकेस किया। उनमें से चुनी गई 12 मॉडल्स ने अगले राउंड में विजिता सिंह के इंडो वेस्टर्न थीम कलेक्शन को शोकेस किया। इनमें से चुनी गई टॉप 5 मॉडल्स ने दिल्ली के फैशन डिजाइनर अजय और बुजे का राउड थीम रॉयल इंडो-वेस्टर्न लुक लिबासों की खूबसूरती को बखूबी दर्शाया। फाइनलिस्ट प्रतिभागियों का टैलेंट परखने के लिए मिस अर्थ इंटरनेशनल अनु एलेक्स, श्रिरीन वाडिया, अरविन्द अग्रवाल, हिम्मत सिंह, मुकेश मिश्रा, गुंजन सिंघल प्रमुख थे।

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

एडवेंचर टूरिज्म का भारतीय महिलाओं में बढ़ा रुझान

भारत की महिलाओं में एडवेंचर ट्रिप का रुझान बढ़ा है। एक इंटरनेशनल ट्रैवल कंपनी की ओर से किए रिसर्च में यह बात सामने आई है।

11/11/2019