Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
लाइफस्टाइल

राजस्थान दिवस पर डिजाइनर्स ने शोकेस किया वेडिंग कलेक्शन, शो में लगा राजस्थानी कल्चर और फैशन का तड़का

Wednesday, March 31, 2021 09:00 AM
मॉडल्स ने रैंप पर किया राजस्थानी कला और संस्कृति का प्रदर्शन।

जयपुर। दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजे मॉडल्स ने रैंप पर राजस्थानी कला और संस्कृति का खूबसूरत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया। कुछ ऐसा ही नजारा था मंगलवार को शहर के एक होटल में राजस्थान दिवस पर राजस्थान सरकार सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, राजीविका परिषद्, खादी और सरस के सहयोग से आयोजित ब्राइडल और ज्वैलरी शो 'शादियां' का। राजस्थान विधानसभा में मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी समेत कई अतिथिगण ने शो का उद्घाटन किया।

पांच डिजाइनर्स ने शोकेस किए अपने कलेक्शन
राजस्थानी कल्चर और फैशन को प्रमोट करने के उद्देश्य से आयोजित इस शो के दौरान तीन फैशन राउंड्स में 5 डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। इसमें मुख्य आकर्षण ग्रैंड ओपनिंग में हर्षिका राणावत और अनुराधा राठौड़ के डिजाइनर परिधान रहें, जिसमें उन्होंने चांदी और सोने के 100 साल पहले बने वस्त्रों के डिजाइन को शोकेस किया। इस राउंड के शो स्टॉपर नव-विवाहित बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने पंकज कोठरी द्वारा डिजाइन जोधपुरी बंदगला पहना। वहीं कुणाल की पत्नी कविता शर्मा ने गुलाबी सोने और चांदी से सजी राजपूती पोषाक पहन रैंप वॉक की।

शो के दूसरे राउंड में विपिन अग्रवाल और लखनऊ से आए डिजाइनर मुकेश दुबे ने कंटेम्प्ररी और फ्यूजन ब्राइडल गारमेंट्स शोकेस किए। वहीं लुधियाना के फैशन डिजाइनर संदीप सिंह ने शो का प्री फिनाले में अपना कलेक्शन शोकेस किया। शो का ग्रैंड फिनाले जोधपुर से आए डिजाइनर सुमित गोयल ने किया। उन्होंने मेल्स वेडिंग गारमेंट्स और आउटफिट्स को रैंप पर प्रस्तुत किया। शो का डायरेक्शन कपिल गौहरी द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें:

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

वेडिंग फैशन कैलेंडर-2020 में टॉप 21 वेडिंग स्टोर्स ने शोकेस किया डिजाइनर कलेक्शन

टोंक रोड स्थित एक क्लब में मनीष लड्डा फोटोग्राफी द्वारा शूट किया गया वेडिंग फैशन कैलेंडर 2020 की लांच सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने शोकेस किया गया।

13/01/2020

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

मॉडल्स ने प्रस्तुत किए फैशन के नए ट्रेंड्स

ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2021 का आयोजन रविवार को शहर के एक रिसोर्ट में किया गया। इसमें मॉडल्स के साथ क्रिकेटर रैंप पर समर पार्टी कलेक्शन को शोकेस करती हुई नजर आई। मॉडल्स ने फैशन शो में तीन सीक्वेंस में समर कलेक्शन प्रस्तुत किए।

05/04/2021

ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च

नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस इंडिया और फॉरएवर मिसेज इंडिया का पोस्टर लॉन्च किया गया। निर्माण नगर में कार्यक्रम के आयोजक ने प्रेसवार्ता कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी। शो के आयोजक साहिल चौधरी व डायरेक्टर कीर्ति चौधरी ने बताया कि इस ब्यूटी पेजेंट में दो कैटेगरी रखी गई है।

21/01/2021