Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 29th of January 2020
 
लाइफस्टाइल

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

Wednesday, June 12, 2019 10:00 AM

जयपुर। द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए। इस बार एलेनाइट शो में फैशन के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे। इसमें मिस इंडिया मल्टीनेशनल सिमरन शर्मा और मिस राजस्थान 2018 आंचल बोहरा वॉक करेंगी। शो डायरेक्टर वर्षा मालपानी ने बताया कि इसमें रेड कारपेट कलेक्शन द ब्यूटीफुल पीपल, डार्क ओसियन, ड्रीम्स आॅफ मैक्डोनिआ, 1970 के रेट्रो लुक में सेवेंटीज की लव स्टोरी सहित कई अन्य कलेक्शन शो में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे।

रैंप पर खूबसूरत कलेक्शन को आॅडिशन द्वारा चुनी गई जयपुर, मुंबई, दिल्ली और पुणे की मॉडल्स वॉक कर प्रस्तुत करेंगी। कार्यक्रम में राम यादव, वर्षा मालपानी, मिस राजस्थान के आॅर्गनाइजर और शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा और फैशन डिजाइनर पदम राज केसरी मौजूद थे।
 

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने पेश किए नवरात्र-करवा चौथ के फेस्टिव ब्यूटी ट्रेंड्स

नवरात्र के साथ ही शुरू होने वाले त्योहारों में फैशन और ट्रेंड्स का खास रूप से ध्यान रखा जाता है। ऐसे में सिल्वरिन स्पा और सैलून की ओर से त्योहारों के आगमन का स्वागत करते हुए फेस्टिव सीजन में फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किए गए।

03/10/2019

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो "इंजीनियस-4" आयोजित किया गया।

15/10/2019

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया।

30/09/2019

मॉडल्स ने शोकेस किए ब्राइडल मेकअप और हेयर स्टाइल ट्रेंड्स

फैशन शो इंजीनियर्स-4 में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर कैटवॉक किया। मौका था जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुए फैशन शो का।

17/10/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019