Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

Monday, December 14, 2020 12:20 PM
प्रतिभागियों ने दिखाया टैलेंट।

जयपुर। मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की। मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा और निमीशा मिश्रा ने बताया कि इस बार सेश सेरेमनी का आयोजन कोविड गाइडलाइन को फॉलो करते हुए किया गया। योगेश मिश्रा ने बताया कि फाइनलिस्ट की एक महीने के ग्रूमिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे, जिसमें इस क्षेत्र से जुड़े लोग सेशन के जरिए फाइनलिस्ट को कैमरा फेस, वॉक सहित कई अन्य चीजों में निपूर्ण बनाया जाएगा।

मिस राजस्थान पूर्व विनर्स-फाइनलिस्ट्स करेगी ग्रूमिंग में हेल्प
मिस राजस्थान 2017 सिमरन शर्मा, 2019 कंचन खटाना, रनरअप 2019 अरुणा बेनीवाल, मानसी बेनाड़ा, मानसी बच्चानी और मिताली कौर एक महीने तक टॉप 28 फाइनलिस्ट के साथ रहकर उन्हें गाइड करेगी।

प्रकृति और दिशा की गोल्डन टिकट से एंट्री
मिश्रा ने बताया कि टॉप 26 का चयन ऑडिशन से चयन किया गया। वहीं जयपुर की प्रकृति प्रकाश और उत्तराखंड की दिशा सिंह का चयन गोल्डन टिकट के माध्यम से हुआ। प्रकृति और दिशा ने नवज्योति से हुई बातचीत में बताया कि बहुत खुश और लकी है कि इस ब्यूटी पैजेंट के फाइनलिस्ट का हिस्सा बनने का गौरव प्राप्त हुआ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मॉडल्स ने फोटोशूट के साथ रिवील किया ज्वैलरी कलेक्शन का फर्स्ट लुक

गोपालपुरा स्थित एक स्टूडियो में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल द्वारा कॉन्सेप्ट बेस्ड ज्वेलरी फोटोशूट का आयोजन किया गया, जहां मॉडल्स ने डिजाइनर साड़ी व लहंगों के साथ में अलग ही अंदाज में ज्वेलरी का लुक रिवील किया।

03/02/2020

मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021, रजवाड़ी लिबास में खूबसूरत लगे मॉडल्स

मॉडल्स ने रजवाड़ी पोशाक पहनकर रैम्प पर कैटवॉक की तो दर्शकों ने दिल थाम लिए। मौका था टोंक रोड पर स्थित एक क्लब में मंगलवार को फैशन शो मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021 का। युवाओं ने राजा-बादशाहों की पोशाक पहनी। युवतियां खूबसूरत राजसी लहंगे चुन्नी, साड़ी आदि लिबासों में सुंदर मेकअप के साथ नजर आई।

24/03/2021

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

बैटल ऑफ डांस के सेमीफाइनल में दिखा डांसर्स का टैलेंट

आगाज दी अमेजिंग रंगमंच ग्रुप की ओर से आयोजित बैटल ऑफ डांस का सेमीफाइनल में प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट का परिचय दिया। आयोजक फिरोज मिर्जा ने बताया कि सेमीफाइनल में टोटल 45 टीमों ने जगह बनाई है।

23/09/2019

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

मांट्रोस रनवे फैशन वीक, राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने रैंप पर दिखाया जलवा

तीन दिवसीय मोंट्रोंस रनवे फैशन वीक के आखिरी दिन एक्टर व मॉडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने देश-विदेश से आए नामी डिजाइनर के परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। मोन्ट्रोस फाउंडेशन के विशाल मोन्ट्रोस ने बताया कि आगरा रोड स्थित एक रिसोर्ट में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

09/03/2021

लिवा मिस दीवा के ऑडिशन में अर्शिना और नेहा का चयन

राजस्थान की गर्ल्स आज हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। ऐसे में हाल में आयोजित हुए लिवा मिस दीवा 2020 के ऑडिशंस में राजस्थान की दो गर्ल्स अर्शिना सम्बल और नेहा जैसवाल का चयन किए गया है।

26/12/2019