Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
लाइफस्टाइल

दीपिका पादुकोण के मेकअप आर्ट को दिया सैल्यूट

Monday, January 13, 2020 15:10 PM
दीपाली ने मेकअप के बारे में बताया।

जयपुर। मेकअप लगाने से ज्यादा महत्वपूर्ण उसे उतारना जरूरी होता है। अधिकतर पब्लिक उसे उतारना भूल जाती है। इस दौरान रात को मेकअप लगाए ही रह जाते हैं, जिससे स्किन को नुकसान पहुंचता है। इसके साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स चेहरे पर लगाने से पहले प्राइमर लगाना जरूरी होता है, जो लोग नहीं करते हैं।

बात की जाए न्यू ट्रेंड की, तो अभी इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को अपनाया जा रहा है, जिसमें लाइट मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल को प्रायोरिटी दी जा रही है। इंडिया में भी लाइट मेकअप को ब्राइड अपना रही हैं। यह जानकारी ब्यूटी एक्सपर्ट दीपाली ने दी। नारी समाज सशक्तिकरण थीम पर हुए प्रोग्राम में 100 लेडीज और गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया।

दीपाली ने वुमन एम्पावरमेंट पर क्लास ली और दुनियाभर के न्यू ट्रेंड बताए। दीपाली ने कहा कि कार्यक्रम में प्रदेशभर से महिलाओं ने भाग लिया और उन्होंने इंटरनेशनल स्टाइल्स के बारे में जाना। दीपाली ने उन्हें लाइव डेमो से सही तरीके से मेकअप और हेयर स्टाइल के बारे में बताया। स्किन के नेचर के हिसाब से अलग आर्ट डेमो में दर्शाई गई। इसमें फेयर और डार्क कलर के अनुसार मेकअप को करना बताया गया। इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सेल्यूट दिया गया। छपाक मूवी में किया गया मेकअप किसी के लिए भी आइडियल हो सकता है। ऐसे में इस पेशन के साथ आर्ट को अपनाने के लिए दीपिका की तारीफ की जानी चाहिए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020, टॉप-28 में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने दिखाया टैलेंट

टॉप 28 में जगह बनाने के लिए प्रदेशभर की मॉडल्स ने अपने टैलेंट का परिचय दिया है। मौका था ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान 2020 के इंटरव्यू राउंड का, जिसमें मॉडल्स ने जजेज के सामने अपनी प्रतिभा दिखाई।

20/11/2020

मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021, रजवाड़ी लिबास में खूबसूरत लगे मॉडल्स

मॉडल्स ने रजवाड़ी पोशाक पहनकर रैम्प पर कैटवॉक की तो दर्शकों ने दिल थाम लिए। मौका था टोंक रोड पर स्थित एक क्लब में मंगलवार को फैशन शो मिस्टर एंड मिस राजस्थान किंग एंड क्वीन-2021 का। युवाओं ने राजा-बादशाहों की पोशाक पहनी। युवतियां खूबसूरत राजसी लहंगे चुन्नी, साड़ी आदि लिबासों में सुंदर मेकअप के साथ नजर आई।

24/03/2021

मॉडल्स ने रैम्प पर किया कैटवॉक

विभिन्न राज्यों से आई मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। मौका था रेड विंग्स की ओर से आयोजित मिस्टर एण्ड मिस इंडिया ग्लोब 2019 के ग्रेंड फिनाले का।

17/10/2019

मिस राजस्थान 2020: गर्ल्स ने लगाया दिलकश अंदाज में टैलेंट का तड़का

मिस राजस्थान की टॉप 28 फाइनलिस्ट की घोषणा रविवार को हवा सड़क स्थित एक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई। इस ब्यूटी पैजेंट में 5600 गर्ल्स में से 28 गर्ल्स ने जगह बनाई। उन्हें मिस राजस्थान का सेश एक सेरेमनी में दिया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से एजे डांस ग्रुप ने की।

14/12/2020

कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो, रेंप पर उतरे नामी मॉडल्स

एनजीओ मोन्ट्रोस फाउंडेशन की ओर से कैंसर पेशेंट के लिए फंड रेजिंग फैशन शो ‘मांट्रोस रनवे फैशन वीक’ की ग्रेंड ओपनिंग पिंकसिटी में हुई। तीन दिनों तक चलने वाले फैशन शो के पहले दिन एमटीवी और बॉलीवुड के कई नामी मॉडल्स ने रेंप वॉक किया।

06/03/2021

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019