Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 19th of November 2019
 
लाइफस्टाइल

रैंप पर छाए इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स

Tuesday, October 15, 2019 12:40 PM
रैंप पर कैटवॉक करती मॉडल्स

जयपुर। शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से फैशन फोरकास्ट 2020 हेयर एंड मेकअप लुक्स पर फोकस्ड फैशन शो 'इंजीनियस-4' में बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल और अरशी खान बनी शो स्टॉपर्स, रियल ब्राइड्स ने रैंप पर कैटवॉक कर  फेस्टिव-ब्राइडल मेकअप कॉन्सेप्टस शोकेस किए।

शहर के प्रतिष्ठित सैलून शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ओर से सोमवार को होटल क्लार्क्स आमेर में मेकअप और हेयर स्टाइल्स पर केंद्रित फैशन शो 'इंजीनियस-4' आयोजित किया गया। इस फैशन शो में इंटरनेशनल फ्यूचरिस्टिक ब्राइडल और हाई फैशन मेकअप व हेयरस्टाइल ट्रेंड्स की झलक नजर आई।

शेड्स के डायरेक्टर जस्सी व हितेन छाबड़ा ने बताया कि इसमें मुम्बई व दिल्ली से आई सुपर मॉडल्स ने फैशन फोरकास्ट 2020 के हाई फैशन हेयर और मेकअप लुक्स शोकेस किए। बॉलीवुड सेलिब्रिटी महक चहल और अरशी खान ने विभिन्न राउंड्स में शो स्टॉपर्स के रूप में वॉक की, वहीं 17 रियल ब्राइड्स ने भी आगामी फेस्टिव और वैडिंग सीजन के मेकअप व स्टाइलिंग कॉन्सेप्टस को बखूबी पेश किया। इंजीनियस-4 का मुख्य आकर्षण फ्यूचरिस्टिक वैडिंग, डेस्टिनेशन वैडिंग, क्रिश्चियन वैडिंग का मेकअप व स्टाइल्स थीं। शो की कोरियोग्राफी व डायरेक्शन लोकेश शर्मा ने किया।

शेड्स के डायरेक्टर हितेन छाबड़ा ने बताया कि 'इंजीनियस-4' की विभिन्न फैशन सीक्वेंस में हेयर स्टाइल्स और मेकअप के इंटरनेशनल ट्रेंड्स का फैशन लवर्स ने अवलोकन किया। मुम्बई के फैशन डिजाइनर गगन कुमार के फेस्टिव ब्राइडल कलेक्शन के साथ ही दिल्ली से क्रिश्चियन पैरेडाइज बाय अम्बिका के कलेक्शन में ईसाई दुल्हन के मेकअप और पोशाक की खूबसूरती देखते ही बनती थी। 

सूरत के आईआईएफटी इंस्टिट्यूट के कलेक्शन के अलावा चंडीगढ़ से फैशन डिजाइनर जिया ने भी लिबासों की कारीगरी को न्यू लुक कॉन्सेप्टस के साथ शोकेस किया। शो की फिनाले सीक्वेंस में सेलिब्रिटी मेकअप डायरेक्टर जस्सी छाबड़ा की ओर से इंटरनेशनल ब्राइड्स का क्रॉस कंट्री स्टाइल्स का कॉम्बिनेशन प्रस्तुत किया गया, जिसमें 17 रियल ब्राइड्स ने प्रसिद्ध मांगणियार गायक कुटले खां की लाइव परफॉर्मेंस के बीच रैंप पर कैटवॉक किया और आगामी फेस्टिव-ब्राइडल स्टाइलिंग कॉन्सेप्टस को दर्शाया।