Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
लाइफस्टाइल

शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन का शुभारंभ

Saturday, October 12, 2019 12:35 PM
इनकम टैक्स कमिश्नर रोली अग्रवाल ने एग्जीबिशन का उद्घाटन किया।

जयपुर। दो दिवसीय शिमर लाइफस्टाइल फैशन एग्जिबिशन के 26 वें एडिशन का शुभारंभ हो गया है। एग्जीबिशन का उद्घाटन इनकम टैक्स कमिश्नर रोली अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया। एग्जीबिशन में 60 से ज्यादा डिजाइनर्स यंग, स्टार्टअप, सहित एंटरप्रेन्योर्स ने भाग ले रहे हैं।

एग्जीबिशन में राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित देश भर के एक्जीबिटर्स एक ही छत के नीचे मौजूद है। इस दौरान
मुम्बई का फेशन स्टेटमेंट, गोवा के बीच, रिसोर्ट वियर डेसेज, वेडिंग गाउन्स, लहंगे, होम डेकोर की विस्तृत रेंज रजवाडा गोल्ड फैशन की खास रेंज जयपुरवासियों को लुभा रही है।

यहां शरारा, गरारा बांधनी व शिबोरी के स्टाइलिश दुपट्टे, कन्टपम्पररीव एथनिक वियर की विशाल रेंज, साथ ही साड़ी में
मलमल, कॉटन बनारसी महेश्वरी, ब्लॉक चन्देरी की साडियां डिजाइनर्स द्वारा खास करवाचौथ के मौके पर शोकेस की गई हैं।

साथ ही होम डेकोर व होम फर्निशिंग के नए एक्सपेरिमेंट भी यहां डिस्प्ले किए गए हैं, जिसमें मुख्य रूप से मैटेलिक योगा बॉल, मैटेलिक हॉट लैम्पशैड, गोल्ड प्लेटेड आर्टफैक्ट, एन्टीक्स में खासा एक्सपेरीमेन्ट देखने को मिला। फेस्टिव सीजन को देखते हुए कॉरपोर्ट बजट फैमिली गिफ्टिंग की खासी रेंज देखने को मिल रही है। यहां हर उम्र के लोग एवं हर रेंज के
बजट गिफ्टिंग की रेंज मौजूद हैं। आयोजक अलका अग्रवाल ने बताया एग्जीबिशन के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में हमने यह प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें:

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ। जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया।

08/08/2019

भारतीय फैशन को दिलाई पहचान

भारतीय फैशन की महक देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी एसेंस से सबको दीवाना बना चुकी है। तभी तो बॉलीवुड में डिजाइन किए हुए बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स के कलैक्शन को विदेशों में भी लोग पहनते हैं।

18/06/2019

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया।

06/05/2019

फैशन शो में लगा गरबा का तड़का, राजस्थानी कल्चर का रैंप पर शोकेस

फैशन शो और गरबा रास 2019 का आयोजन किया गया, जिसमें मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में 1100 दीपकों से मां भगवती की महाआरती की गई।

03/10/2019

इंटरनेशनल मॉडल्स ने अल्बर्ट हॉल पर करवाया स्पेशल फोटोशूट

मिस सुपरमॉडल वर्ल्ड-वाइड के लिए आई 30 इंटरनेशनल मॉडल्स ने रविवार को शहर के मॉन्यूमेंट्स पर एक स्पेशल फोटोशूट अल्बर्ट हॉल में करवाया।

06/05/2019

द एलेनाइट फैशन शो का पहला लुक लांच

द एलेनाइट शोकेस-2019 फैशन शो का पहला लुक लांच मंगलवार को हुआ, जिसमें डिजाइनर विद्यार्थियों की ओर से तैयार किए गए गारमेंट्स प्रस्तुत किए गए।

12/06/2019

डिफरेंट टाइप की ज्वैलरी बनी आकर्षण, दीदार कर लिया तो लुभा ही लेगी

जेईसीसी सीतापुरा के जस-2019 में डेलीवियर पहनने के हिसाब से लाइटवेट ज्वैलरी गर्ल्स व लेडिज को ज्यादा लुभा रही है।

09/04/2019