Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
हनुमानगढ़

महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Tuesday, August 20, 2019 17:40 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

हनुमानगढ़। जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि करीब 12 दिन पहले उसे रशीदा बेगम किसी काम के बहाने अपने घर ले गई, जहां रांझा, सद्दाम उर्फ मकड़ी और अल्लाह रखा पहले से मौजूद थे। रशीदा बेगम ने उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तो वह चूरू जिले में राजगढ़ कस्बे के एक मकान में बंद थी।

पीड़िता ने बताया कि उस मकान में दस दिन तक उसे बंधक बनाए रखा और इस दौरान रांझा, मकड़ी अल्लाह रखा, सलीम अल्ला रखा, सद्दाम, सोने खां और याह अली ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। दो-तीन दिन पूर्व राजगढ़ पुलिस ने मकान पर छापा मारा और मकान में मौजूद रांझा, मकड़ी और अल्लाह रखा को पकड़ कर थाने लाई।

पुलिस के अनुसार नौ लोगों पर दंड संहिता की धारा 366, 376-डी, 384 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। पुलिस उपाधीक्षक अंतर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।