Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़ में दिव्यांग और नव मतदाताओं का किया स्वागत

Monday, May 06, 2019 13:00 PM

हनुमानगढ़। राज्य में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। राजस्थान के पीलीबंगा में दिव्यांग मतदाता वोट करने पहुंचे। बूथ पर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने मतदान किया। इसके अलावा नव मतदाताओं का भी बूथ पर स्वागत किया गया। 

यह भी पढ़ें:

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04/09/2019

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई।

20/08/2019

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया।

03/05/2019

अपहरण कर की गई थी दीप्ति की हत्या, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण-हत्या का मामला दर्ज

अपने ननिहाल दिल्ली के साकेत नगर में रह कर पढ़ रही संगरिया निवासी इक्कीस वर्षीय दीप्ति गोयल पुत्री हुनमान प्रसाद लाला की अपहरण के बाद हत्या की गई थी। उसका शव शनिवार को धारूहेड़ा हरियाणा के नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट बरामद हुआ था।

09/12/2019

हनुमानगढ में कर्ज में दबे किसान ने कलेक्ट्रट परिसर में किया सुसाइड

राजस्थान के हनुमानगढ में कर्ज से परेशान एक किसान के जिला कलेक्ट्रट परिसर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

21/05/2019

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

संगरिया के कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

10/10/2019