Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
हनुमानगढ़

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

Friday, May 03, 2019 10:15 AM
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

रावतसर। भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया। योगी ने कहा कि मसूद अजहर की अब पूरी संपति जब्त होगी और ओसामा बिन लादेन की तरह मारा जाएगा। योगी ने मसूद के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम कांग्रेस ने नहीं किया वो काम मोदी ने कर दिखाया। यूएन में मसूद को अन्तरराष्ट्रीय आंतकवादी घोषित किए जाने पर अब कांग्रेस पार्टी में शोक मनाया जा रहा है। योगी ने कहा कि अजहर को बैन किए जाने के बाद भी राहुल गांधी ने बधाई नहीं दी है। सभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के 55 व नरेन्द्र मोदी के 5 सालों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस जो 55 साल में काम नहीं कर पाई, वह मोदी सरकार ने 5 साल में कर दिखाए। योगी ने सभा में मोदी है तो मुमकिन है जैसे नारे भी खूब लगवाए और भाजपा को मजबूत करने की बात कही।

राजस्थान सरकार को भी लिया कटघरे में
राजस्थान सरकार पर भी हमला करते हुए योगी ने कहा कि 6 महीने में ही कांग्रेस सरकार की हवा निकल गई है। किसान कर्ज माफी की बात कही गई थी। इसके साथ ही योगी ने सभा से ही पूछा कि क्या किसानों का कर्जा माफ हुआ। वहीं योगी ने कहा कि सरकार बनने के साथ ही राजस्थान में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाए जा रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई।

20/08/2019

ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मिले सतीश पूनियां, कहा, जल्द मुआवजा दे गहलोत सरकार

डॉ. सतीश पूनियां रविवार को हनुमानगढ़, चुरू और सीकर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की और खेतों में जाकर उनकी खराब फसलों को देखा।

08/03/2020

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

संगरिया के कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

10/10/2019

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04/09/2019

हनुमानगढ़ में दिव्यांग और नव मतदाताओं का किया स्वागत

राज्य में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग लाइनों में लगकर वोट डाल रहे है।

06/05/2019