Dainik Navajyoti Logo
Monday 24th of February 2020
 
हनुमानगढ़

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

Thursday, October 10, 2019 08:45 AM
अस्पताल में भर्ती हमले में घायल पुलिसकर्मी और मौजूद अधिकारी।

संगरिया। कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा (पंजाब) पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। वहां ग्रामीण पुलिस कार्रवाई के विरोध में उतर आए। बावजूद इसके पुलिस टीम नहीं रुकी तो लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। टीम को महिला-पुरुषों ने लाठी, डंडों से बुरी तरह पीटा और यहां तक कि गोली भी चलाई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घटना के बाद गांव में भारी तनाव फैल गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 6 अक्टूबर को बठिंडा की क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो लोगों को करीब 6 हजार प्रतिबंधित नशीली गोलियों के साथ पकड़ा था। 7 अक्टूबर को हरियाणा के पुलिस थाना रामा मंडी में एनडीपीएस का केस दर्ज करने के बाद जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उसमें डबवाली क्षेत्र के देसुजोधा गांव के एक युवक का नाम आया। इसी आधार पर पुलिस बुधवार सुबह उसे गिरफ्तार करने के लिए गांव में पहुंची थी। इस पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और फायरिंग भी की। इस दौरान कांस्टेबल कमलजीत सिंह को छाती में गोली लग गई, जिन्हें मैक्स अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इसके अलावा एसआई जसकरण सिंह, हरजीवन, एएसआई गुरतेज सिंह, सुखदेव सिंह, कॉन्स्टेबल हरमीत सिंह व एक महिला पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

स्कूली छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक स्कूली छात्रा से दो युवकों द्वारा सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

16/01/2020

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04/09/2019

अपहरण कर की गई थी दीप्ति की हत्या, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण-हत्या का मामला दर्ज

अपने ननिहाल दिल्ली के साकेत नगर में रह कर पढ़ रही संगरिया निवासी इक्कीस वर्षीय दीप्ति गोयल पुत्री हुनमान प्रसाद लाला की अपहरण के बाद हत्या की गई थी। उसका शव शनिवार को धारूहेड़ा हरियाणा के नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट बरामद हुआ था।

09/12/2019

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया।

03/05/2019

महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई।

20/08/2019

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019