Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
श्रीगंगानगर

यह भी पढ़ें:

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दो वर्ष तक यौन शोषण, मामला दर्ज

श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक महिला का दो वर्ष तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

09/08/2019

अवैध सम्बन्ध के चलते युवक की हत्या

राजस्थान में बीकानेर जिले के खाजूवाला थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्ध के चलते एक युवक की हत्या का मामला उजागर हुआ है।

27/05/2019

किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य, आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, मोबाइल छीने

श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती समेजा कोठी थाना क्षेत्र में एक अनूसुचित जाति के किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बरूवाला गांव के नजदीक एक ढाणी में 13 वर्षीय किशोर के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। उसे एक पेड़ के साथ बांध दिया गया।

02/03/2020

सीकर में लाठीचार्ज को लेकर श्रीगंगानगर जिले में प्रदर्शन करेगी माकपा

पिछले दिनों सीकर में एसएफआई से जुड़े विद्यार्थियों पर पुलिस लाठीचार्ज एवं माकपा कार्यालय में तोड़फोड़ मामले को लेकर माकपा सोमवार को प्रदर्शन करेगी।

08/09/2019

श्रीगंगानगर में एक युवक की नृशंस हत्या, दूसरा गंभीर घायल

श्रीगंगानगर में सदर थाना अंतर्गत गांव नाथांवाली में एक युवक की तेज धार वाले हथियारों से हत्या कर दी गई एवं एक अन्य घायल हो गया। पुलिस उप अधीक्षक (शहर) इस्माइल खान ने बताया कि एक किसान अपना खेत संभालने के लिए गया। खेत में ट्यूबवेल के पास बने कमरे के बरामदे में दो युवक खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए।

20/05/2020

मेनका गांधी की शिकायत पर डॉग फाईट कराने वाले गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज, कुत्तों की तस्करी का भी आरोप

पूर्व केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने श्रीगंगानगर जिले में कई वर्षों से सक्रिय अवैध रूप से श्वानों की लड़ाई और उनकी तस्करी करने वाले एक गिरोह के विरुद्ध पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया है।

21/02/2020

मंत्री रमेश मीणा ने निर्दोष को फंसाने के मामले में दिए जांच के निर्देश

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने श्रीगंगानगर में पुलिसकर्मी के रिश्तेदार को बचाने के लिए निर्दोष को फंसाने के मामले की जांच के निर्देश दिए है। मीणा ने सोमवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई में पीड़ित परिवार के उनसे मिलने पर यह निर्देश दिए।

26/08/2019