Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
भीलवाडा

Video: मांडल में ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर लगाया जाम, सात महीने से बंद है फाटक

Thursday, August 22, 2019 10:00 AM

भीलवाड़ा। लोक अदालत के आदेश के बावजूद रेलवे फाटक नहीं खोलने से नाराज ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। मांडल थाना क्षेत्र के धुवाला स्टेशन के पास नीम का खेड़ा फाटक को जाम कर दिया है। फाटक सात महीने से बंद है। फाटक बंद होने से क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों का संपर्क टूटा हुआ है।

ग्रामीणों को ब्लॉक मुख्यालय पहुंचने के लिए 12 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता है। अंडर पास भी छोटा होने से परेशानियां का सामना करना पड़ता है। जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची है।

यह भी पढ़ें:

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 20 साल की सजा

विशिष्ट न्यायाधीश पॉक्सो-2 भूपेंद्र कुमार सनाढ्य ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में अहम फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल की कैद व एक लाख के जुर्माने की सजा सुनाई है।

17/10/2019

अवैध खदान में मलबा ढहने से 2 श्रमिकों की मौत, 3 घायल

उपखंड क्षेत्र के गणेशपुरा ग्राम पंचायत में खातेदारी जमीन में अवैध रूप से चल रही खदान में गुरूवार को मलबा ढहने से वहां काय्ररत 2 श्रमिकों की दबने से मौत हो गई जबकि तीन मजदूर घायल हो गए। घटना से गांव में दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार गणेशपुरा पंचायत में निजी खातेदारी की भूमि में उदयलाल जाट निवासी गणेशपुरा द्वारा अवैध खनन कार्य किया जा रहा था।

12/03/2020

जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे पर फैंका तेजाब, भर्ती

जिले में एसिड अटैक की वारदात में अचानक वृद्धि हो गई। दो दिन में इस तरह की दो घटनायें हो चुकी है। ताजा घटना जिले के शाहपुरा में हुई, जहां एक चाचा ने अपने ही भतीजे पर एसिड अटैक किया। इससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को शाहपुरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

06/07/2019

स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी वैन चालक को 20 साल का कारावास

भीलवाड़ा एक नाबालिग को अगवा कर होटल में ले जाने के बाद दुष्कर्म करने और चाकू दिखाकर धमकाने के आरोपी वैन चालक मायला पोलिया निवासी लोकेश उर्फ रमेश पुत्र बाबूलाल बलाई को 20 साल की कैद और 57 हजार रुपये जुमार्ने से दंडित किया

31/01/2020

हनीट्रेप में फंसाकर मांगे 10 लाख, पुलिस ने रुपए लेते ही दो अभियुक्तों को दबोचा

स्थानीय पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में अभियुक्त को ब्लेकमैल कर बयान बदलने की एवज में 10 लाख रुपए वसूल करने वाले प्र्र्र्रकरण का पटाक्षेप कर रैकेट में शामिल एक महिला व एक पुरुष को रुपए प्राप्त करते गिरफ्तार कर लिया है।

29/08/2019

जब तक संपूर्ण कर्ज माफी नहीं तब तक जारी रहेगा आंदोलन

जब तक संपूर्ण कर्ज माफी नहीं तब तक जारी रहेगा आंदोलन भूख हड़ताल पर बैठे किसान ने खून से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

18/12/2019

14 हजार फीट ऊंची हिमालय की सरपास चोटी पर गाया जन गण मन

क्षेत्र के रावतभाटा निवासी हेमंत कुमार कुमावत ने हाल ही में हिमालय की 14000 फिट ऊंची सरपास चोटी पर भारत देश के राष्टÑगान जन गणमन का गान करने का गौरव हांसिल किया

12/06/2019