Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
नागौर

नागौर: रोल थाना क्षेत्र में कार व टैम्पो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Wednesday, April 21, 2021 15:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

नागौर। जिले के रोल थाना क्षेत्र में बुधवार को कार एवं टैम्पो के टक्कर में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के रिंग रोड़ पुलिया के पास नागौर-डीडवाना रोड़ पर सुबह करीब 11 बजे कार और टैम्पो आपस में टकरा गए। हादसे में टैम्पो में सवार बच्चा खाड़ा निवासी रसीदा, कार में सवार जायल क्षेत्र के राजोद निवासी अशोक रेवाड़ एवं गगवाना निवासी मुकेश खोजा तथा टैम्पो चालक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि टैम्पों चालक की शिनाख्त की जा रही हैं। हादसे में घायल बच्चा खाड़ा निवासी दो महिलाओं एवं एक अन्य व्यक्ति को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अवैध गांजा-अफीम के साथ नकदी बरामद, एक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने बीती रात को शहर में दबिश देकर 825 ग्राम अवैध गांजा, 110 ग्राम अफीम सहित एक लाख 37 हजार 825 रुपए की नकदी बरामद करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थानाधिकारी थानाधिकारी अमराराम बिश्नोई ने रविवार को पे्रस वार्ता में बताया कि एसपी डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर लगातार कोतवाली पुलिस कार्रवाई कर रही है।

29/09/2019

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई।

10/01/2020

नागौर के बासनी कस्बे में एक साथ मिले 5 कोरोना पॉजिटिव

नागौर जिले के बासनी कस्बे में रविवार को एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। यहां पूर्व में 5 अप्रैल को एक कोरोना संक्रमित मिल चुका है। ऐसे में अब तक जिले के कुल 6 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

12/04/2020

नागौर के कुचामन सिटी में दो मिनी बसों का संतुलन बिगड़ा, पेड़ से टकराईं, 11 की मौत

किशनगढ़ मेघा हाईवे पर तड़के तीन बजे दो मिनी बसों के संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई। इसके बाद वह पेड़ से जा टकराई।

23/11/2019

बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग, युवक की मौत एक घायल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

मकराना अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने मंगलवार शाम दो युवकों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में डीडवाना के रहने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

03/03/2020

सैंपल की जांच रिपोर्ट आने तक नए नमक का उपयोग नहीं करने की अपील

सांभरझील में परिंदों के मरने की घटना में अब कमी आई। वहीं घायल पक्षी भी स्वस्थ होने लगे हैं। स्वस्थ हुए पक्षियों को गुरुवार को यहां बनाए गए रेस्क्यू सेंटर से आईफा एवं रक्षा एनजीओ की पक्षी एंबुलेंस में रवाना किया

21/11/2019

डांगावास प्रकरण: CBI की आरोपियों के घरों में दबिश, चस्पा किए फरार आरोपियों के पोस्टर

डांगावास प्रकरण मामले को लेकर फरार चल रहे 10 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई टीम द्वारा आरोपियों के घरों सहित अनेक स्थानों पर दबिश दी। वहीं गांव-गांव आरोपियों के पोस्टर चस्पा किए।

28/11/2019