Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
नागौर

कार पर चढ़ा बेकाबू डम्पर, हादसे में 2 भाइयों की मौत, माता-पिता घायल

Monday, May 13, 2019 23:40 PM
एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत

नागौर। नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के माता-पिता के भी चोटें आई है। हादसा इतना भीषण था कि कार डम्पर के नीचे फंस गई, जिसे मौके पर पहुंचे लोगों ने कड़ी मशकक्त के बाद जेसीबी की मदद से निकाला। कार के पिचकने से ऐसा लगा कि कोई सुरक्षित न बचा हो, मगर लोगों ने सरिए सहित औजारों से घायलों व मृतकों को बाहर निकाला।  हादसे के बाद चालक फरार हो गया जबकि डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया।

 
जानकारी के अनुसार कार में एक ही परिवार के चार लोग बीकानेर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में पीछे से आ रहे डम्पर ने कार को चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतकों की पहचान बाजरवाड़ा निवासी जुनैद (17) व सुलेमान (22) के रूप में की। वहीं मृतकों के पिता अशफाक भी हादसे में गंभीर घायल हो गए जबकि माता शबनम बानो के भी चोटें आई। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा हैं कि मृतक सुलैमान नर्सिग की पढाई कर रहा था। वहीं जुनैद भी पढाई कर रहा था। एक ही परिवार के दो लोगों की एक साथ हुई मौत से कोहराम मच गया। हादसे के बाद भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सड़क के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। 
 
बे्रक लगाते ही हादसा : बताया जा रहा है कि गोगेलाव गांव के मोड़ पर स्पीड बे्रकर आने से कार चला रहे अशफाक ने गाड़ी को धीरे किया। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे डम्पर चालक ने डम्पर को कार पर चढ़ा दिया। इस कारण कार में पीछे की सीट पर बैठे दोनों युवकों की मौत हो गई। आगे की सीट पर बैठे उनके माता-पिता भी घायल हो गए। मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं युवकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए, जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बाजरवाड़ा क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। 
यह भी पढ़ें:

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता, कहा, इसकी वजह से बढ़े नामांकन

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता,विद्यालय भवन को बनाया आवास

09/07/2019

केमिकल से भरे टैंकर व चारे से लदे ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी लाग, दो जिंदा जले

केमिकल से भरे टैंकर व चारे से लदे ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी लाग दो जिंदा जले, दो युवकों ने कूदकर बचाई जान एक गंभीर घायल

27/05/2019

महाराष्ट्र के पुरशंगी में साड़ी गोदाम धधका, रियांबड़ी-डेगाना क्षेत्र के 4 युवकों की मौत

महाराष्ट्र के पुरशंगी में एक साड़ी गोदाम में सॉर्ट सर्किट से लगी आग में रियांबड़ी और डेगाना तहसील के चार युवाओं की झुलसने से मौत होने की जानकारी मिली है

09/05/2019

नागौर: आयकर विभाग मेंं रिश्वत के खेल का खुलासा, दो आयकर अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार

सर्वे की कार्रवाई के नाम पर आयकर विभाग नागौर में चल रहे रिश्वत के बड़े खेल को सीबीआई की टीम ने उजागर किया है। पिछले 2 दिन से यहां डेरा डाले जोधपुर सीबीआई टीम ने नागौर में कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग के 2 अधिकारियों के साथ ही एक चार्टेड अकाउंटेंट को पकड़ा है। सीबीआई टीम तीनों आरोपियों को गुरुवार दोपहर हिरासत में लेकर जोधपुर रवाना हो गई।

12/03/2020

नागौर में जन्मा प्लास्टिक परत वाला बच्चा

शहर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के मदर एण्ड चाइल्ड विंग में शुक्रवार को एक विचित्र बच्चे का जन्म हुआ। प्लास्टिक सरीखी पर्त में हुए बच्चे को देखकर चिकित्सक भी हैरान रह गए। इस बेबी के जन्म को विश्व की दुर्लभतम बीमारियों में से एक कोलोडियन होना बताया जा रहा है।

17/05/2019

एटीएम में कैश डालने जा रही वैन से लूटे 71 लाख

रीको औद्योगिक क्षेत्र बिदियाद के लिए जाने वाले मार्ग पर सोमवार शाम करीब साढ़े 4 बजे एक जीप में सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बैंकों के एटीएम में कैश डालने वाली सीएमएस वैन को टक्कर

23/04/2019

खींवसर में हनुमान बेनीवाल का राजनीतिक दबदबा कायम, नारायण की जीत ने किया साबित

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर भाजपा समर्थित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के उम्मीदवार नारायण बेनीवाल के उपचुनाव जीतने के साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल क्षेत्र में अपना राजनीतिक दबदबा कायम रखने में सफल रहे है।

24/10/2019