Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
नागौर

ट्रेलर व कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

Friday, January 10, 2020 23:05 PM
मेड़ता। दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार एवं मौके पर जमा भीड़।

   मेड़तासिटी ।   डांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम एक ट्रेलर व कार में हुई भिड़ंत में कार में सुवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर मेड़ता पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकालकर मेड़ता राजकीय चिकित्सालय पहुंचाकर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसारडांगावास-जैतारण बाईपास पर शुक्रवार शाम को ट्रेलर एवं कार में भिड़ंत होने से कार में सवार अभिमन्यु (35) पुत्र सुमेरसिंह राजपूत निवासी गंठिया हाल पुष्कर सहित दो जनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मेड़ता पुलिस थानाधिकारी सीआई गंगाराम विश्नोई मय जाब्ते मौके पर पहुंचकर शवों को कार से निकालकर एम्बुलेंस की सहायता से मेड़ता राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर मोर्चरी में रखवाया गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और कुछ देर यातायात भी बाधित रहा। बाद में पुलिस ने गाड़ियों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया। समाचार लिखे जाने तक दूसरे युवक की शिनाख्त के प्रयास जारी थे। बताया जा रहा है कि दूसरा मृतक किशनगढ़ निवासी है। शवों का पोस्टमार्टम शनिवार को सुबह होगा।  

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साण्ड से टकराई टैम्पो ट्रेवलर, 13 जने काल-कवलित

शहर से तीन किलोमीटर दूर काला भाटा की ढाणी स्थित कीलका पैट्रोल पम्प के सामने शनिवार को तड़के साढ़े 3 बजे सड़क हादसे में 13 जनों की अकाल मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि 12 सवारियों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में दौराने इलाज मृत्यु हो गई। सभी 13 मृतकों का राजकीय चिकित्सालय कुचामनसिटी में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

23/11/2019

सौंफ की फसल के बीच अफीम की अवैध खेती कर रहा किसान गिरफ्तार

जिले के रोल थाना क्षेत्र के जिले से 10 किलोमीटर पुलिस थाने से 8 किलोमीटर सटे खेरवाड़ गाँव के सरहद पर रविवार को एक खेत में मुखबिर की सूचना के आधार पर थानाधिकारी गणेशाराम मीणा के नेतृत्व में अफीम की फसल पकड़ी गई। आरोपी भूराराम (35) पुत्र भागाराम जाट द्वारा खेत में बोई गई सौंफ की फसल के बीच 29100 पौधे अफीम के बो रखे थे। जिनसे आरोपी दो बार चीरा लगाकर अफीम का दूध निकाल चुका ह,ै जिसकी कीमत लाखों रुपए की थी।

12/04/2020

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019

अमेरिका में कोरोना को हराने में जुटा चम्पाखेड़ी का राजपुरोहित परिवार

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना संक्रमण ने आज पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है, हालात बेकाबू हो रहे हैं और कई देशों में तो हजारों लोगों की जान तक चली गई है। अमेरिका में भी हालात काफी भयावह हैं, लेकिन इस बीच राजस्थान के नागौर जिले के एक पिता, उनके पुत्र व पुत्री तीनों ही मिलकर अदम्य साहस, त्याग और बलिदान को पेश कर मारवाड़ के गौरवशाली अतीत को वर्तमान में चरितार्थ कर रहे है।

06/05/2020

हादसे में 15 महीने की बच्ची सहित 4 की मौत

नावांसिटी उपखंड मुख्यालय के बाहर से गुजर रहे बाइपास पर पंचायत समिति के नए भवन के पास मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक पंद्रह माह की मासूम भी शामिल है।

08/05/2019

हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा और यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का लगाया आरोप

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी नेता यूनुस खान पर कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करने का आरोप लगाया है।

25/10/2019

दिनदहाड़े रुपयों से भरा बैग लेकर किशोर फरार

नागौर गांधी चौक क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक किशोर तीन लाख रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया। देर रात तक रूपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए किशोर की जगह-जगह तलाश की गई मगर उसका सुराग नहीं लग पाया।

13/01/2020