Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
नागौर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

01/12/2020

आईएएस बनने के बाद भी सीखने व मेहनत का जज्बा

सिविल सर्विसेज (मुख्य) परीक्षा 2018 में सफलता हासिल करने वाली जिले के आकेली गांव की बेटी संतोष चौधरी आज बेटियों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई है। कभी वे पायलट बनी तो कभी उन्होंने चन्द्रमा पर पानी की खोज के लिए इसरो में भी काम किया। आईएएस बनने के बाद भी उनमें सीखने और मेहनत का जज्बा कम नहीं हुआ। समय का सदुपयोग करते हुए माता गीतादेवी से सिलाई का काम सीख रही हैं।

08/11/2019

अपने दो बच्चों की गलाकर दबाकर हत्या, फिर खुद फांसी पर झूला

भकरी/नागौर जिले के परबतसर उपखंड क्षेत्र के भकरी गांव में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गया

04/06/2019

सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, पांच रेफर

मीठड़ी प्याज गोदाम के नजदीक मुख्य सड़क मार्ग पर जीप-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की दर्दनाक मौत हो गई और पांच जनों को अन्यत्र रेफर किया गया

27/08/2019

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18/08/2019

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता, कहा, इसकी वजह से बढ़े नामांकन

सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका ने पाला कुत्ता,विद्यालय भवन को बनाया आवास

09/07/2019

डांगावास प्रकरण: CBI की आरोपियों के घरों में दबिश, चस्पा किए फरार आरोपियों के पोस्टर

डांगावास प्रकरण मामले को लेकर फरार चल रहे 10 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई टीम द्वारा आरोपियों के घरों सहित अनेक स्थानों पर दबिश दी। वहीं गांव-गांव आरोपियों के पोस्टर चस्पा किए।

28/11/2019