Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
नागौर

खींवसर का 'रण' : नारायण बेनीवाल ने हरेंद्र मिर्धा को हराया

Thursday, October 24, 2019 08:40 AM
जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए नारायण बेनीवाल।

खींवसर। खींवसर विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आए गए हैं। आरएलपी के नारायण बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार हरेन्द्र मिर्धा को करीबी मुकाबले में हरा दिया है। शुरुआती कुछ राउंड की मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने आरएलपी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल पर बढ़त बना रखी थी, लेकिन बाद में बेनीवाल आगे हो गए और अंत में करीबी मुकाबले में कांग्रेस प्रत्याशी को 4,630 वोटों से शिकस्त दे दी।

यह भी पढ़ें:

खींवसर से हरेन्द्र मिर्धा ने खुद को घोषित किया कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार शुरू

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के तहत कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को भी सम्बोधित किया।

27/09/2019

आरएलपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन

नागौर खींवसर विधानसभा उप चुनाव के तहत सोमवार को राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की जुगाड़ की सरकार है

30/09/2019

खींवसर में हनुमान बेनीवाल का राजनीतिक दबदबा कायम, नारायण की जीत ने किया साबित

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर भाजपा समर्थित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के उम्मीदवार नारायण बेनीवाल के उपचुनाव जीतने के साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल क्षेत्र में अपना राजनीतिक दबदबा कायम रखने में सफल रहे है।

24/10/2019

बेकाबू कोरोना का कहर : डॉक्टर की पत्नी सहित 6 और मरीज आये कोरोना पॉजिटिव, 12 पहुंचा आंकड़ा

भीलवाड़ा में बेकाबू हुए कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार तक छह रोगी ही कोरोना वायरस के पॉजिटिव थे लेकिन शनिवार को ये संख्या बढ़कर 12 हो गई है। सबसे चौंकाने वाली बात है कि ये जो नए छह रोगी है उनमें पांच बांगड़ अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ है तथा एक बांगड़ अस्पताल के डॉक्टर की पत्नी शामिल है।

21/03/2020

जवान रामेश्वर लाल की शहादत पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पायलट, पूनिया ने किया शोक व्यक्त

राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामेश्वर लाल की शहादत पर गहरा दुःख जताया है, राज्यपाल ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

16/01/2020

पक्षियों की मौत को लेकर सीएम और सरकार चितिंत

सांभरझील में लगातार हो रही पक्षियों की मौत का मामला, जिला प्रभारी एवं वन मंत्री विश्नोई ने किया नावां स्थित रेस्क्यू सेंटर का निरीक्षण

19/11/2019

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक

भांवता गांव में विजिलेंस टीम को बनाया बंधक 3 घंटे तक चला घटनाक्रम, डिप्टी की समझाइश पर माने लोग, विद्युत अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट देने के बाद ग्रामीणों ने भी दर्ज कराया मामला

23/06/2019