Dainik Navajyoti Logo
Saturday 29th of February 2020
 
पाली

आसरलाई में नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

Tuesday, September 10, 2019 00:15 AM
नदी में नहाते ग्रामीण

निम्बाज । कस्बे के पास से होकर गुजरने वाली आसरलाई नदी में सोमवार को नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को आसरलाई निवासी राकेश पुत्र ओम प्रकाश सरगरा उम्र 26 वर्ष दोपहर को नदी देखने गया। नदी के आस-पास नाते लोगों को देख युवक भी नदी में नहाने उतर गया गहरे गड्ढे में डूबने के कारण मौत हो गई।


रात 8 बजे तक जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि दोपहर को युवक नदी देखने गया था। दोपहर को नदी में नहाते वक्त उन लोगों को योग के गड्ढे होने की आशंका हुई पर आसपास के लोगों ने कहा कि इस जगह पर लोगों ने गणेश जी का विसर्जन किया है। जब गांव में युवक की खबर फैली तो सरपंच थाना राम ककड़ावा ग्रामीण के साथ नदी में पहुंच रात करीब 9 बजे मृत युवक को बाहर निकाला। मंगलवार सुबह गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार किया गया।


बहते पानी में नहीं उतरने की अपील
कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में इन दिनों बारिश के चलते सभी नदी नालों में पानी की आवक शुरू हो गई है। कस्बे सहित आसपास के ग्रामीणों से अनुरोध है कि बहते पानी में नहाने नहीं उतरें। 

यह भी पढ़ें:

रेप का आरोपी गिरफ्तार, थानाप्रभारी निलम्बित

समीपवर्ती गांव में एक दलित नाबालिग बालिका से रेप करने के मामले में पुलिस द्वारा बरती जा रही लापरवाही को सोमवार को दैनिक नवज्योति में पूरजोर तरीके से उठाये जाने के बाद एसपी पाली ने कडा रूख अख्तियार करते हुए थानाप्रभारी को 24 घंटे में आरोपी को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए।

17/06/2019

अधिकारियों को पालना रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

एनजीटी के निदेर्शों की पालना रिपोर्ट के संबंध में गुरुवार को कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में संबंधित जिलाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई।

18/07/2019

लापता युवक का शव कुएं में मिलने से भड़के ग्रामीण, प्रशासन के सामने रखी आठ मांगें

सुमेरपुर उपखंड के पावा निवासी दिनेश सीरवी का शव एक कुएं में मिलने के मामले में पोस्टमार्टम के लिए सोमवार को भड़के ग्रामीण और उपजे विवाद के बीच परिजनों ने उठाई कई मांगे।

30/12/2019

जिला प्रभारी मंत्री कटारिया ने सरकारी योजनाओं की दी जानकारी

वर्तमान सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में आमजन को चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर आमजन को राहत प्रदान की गई है।

21/12/2019

बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार व्यापारियों को पिस्तौल दिखाकर लूटा

क्षेत्र रावली ढ़ाणी से रनियादेशीपुरा जाने वाली सड़क पर मंगलवार दोपहर 12.30 बजे दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कार में जोधपुर जा रहे व्यापारियों को पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

24/09/2019

साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलक्टर ने दिए निर्देश

कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि वर्षा के बाद यातायात सुविधा के लिये सड़कों के दोनो तरफ बबुल की झांडियों को हटाने के निर्देश दिये।

27/01/2020

केन्द्रीय दल ने जल संरक्षण पर किया विचार-विमर्श

जल शक्ति अभियान को लेकर पाली जिले में आए केंद्रीय दल के सदस्यों को मंगलवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी जिले में जल शक्ति अभियान के तहत चल रही गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

20/08/2019