Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
पाली

यह भी पढ़ें:

अब दिव्यांग व महिलाओं को एलएचबी ट्रेनों में मिलेंगे अलग कोच

ट्रेनों में आरामदायक सफर की सुविधा देने की कवायद में महिलाओं व दिव्यांगों को मिलने वाली अलग कोच की सुविधा बंद हो गई थी। अब एलएचबी रैक से चलने वाली ऐसी ट्रेनों के लिए एक अलग से कोच तैयार कर लिया गया है, जिसे ट्रेनों में जोड़ा जा रहा है। रेलवे आने वाले दिनों में अधिकांश ट्रेनों को एलएचबी रैक से ही चलाएगा।

05/08/2020

पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का एक सप्ताह में किया पदार्फाश

जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने बताया कि प्रार्थी झालाराम पुत्र पालाराम मीणा उम्र 50 वर्ष निवासी बाला पीएस गुडा एंदला द्वारा मुकाम घटनास्थल बेरामगरा वाला सरहद बाला पर थानाधिकारी चन्द्रसिंह को लिखित रिपोर्ट इस आशय से पेश की कि मेरा भाई बुधाराम पुत्र पालाराम मीणा उम्र 45 साल जो कि जोगसिंह राजपूत निवासी बाला के बेरे पर रखवाली के लिए कल शाम को 9.00 पीएम पर गया था।

27/01/2020

उपखंड क्षेत्र में सात नए कोरोना पॉजिटिव मिले

उपखंड क्षेत्र में शुक्रवार के सात नये कोरोना मरीजो की सेम्पल रिपोर्ट पाजिटिव आई है। क्षेत्र में अधिकांश लोग प्रवासी लोग ही है, साथ ही कस्बा मा.ज. में पिछले तीन महिने से अधिक समय से कोरोना पोजिटीव नहीं होने के बाद आज अचानक एक 19 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पोजेटीव आने से उपखंड मुख्यालय में भी कोरोना की एन्ट्री हो गई।

10/07/2020

स्कोर्पियो सहित 15 लाख रुपए का अवैध डोडा-पोस्त बरामद

खिंवाड़ा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर स्कोर्पियो सहित 15 लाख का अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

16/06/2020

सोजत को जन सहयोग से बनाएंगे अपराध मुक्त

नवनियुक्त पाली जिला पुलिस अधीक्षक के सोजत रोड़ पहुंचने पर थाना परिसर में थाना अधिकारी सीमा जाखड़ नेतृत्व में थाना स्टाफ व ग्रामीणों द्वारा पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी का मारवाड़ के रीति रिवाज अनुसार तिलक लगा माला पहनाकर मंगलेश से मुंह मीठा करवा भव्य स्वागत किया गया।

08/03/2020

पानी लेने गई किशोरी कुएं में गिरी, मौत

आदिवासी बस्ती में शनिवार को पानी लेने गई किशोरी कूएं में जा गिरी जिसकी मौके पर मौत हो गई। शव कूएं से बाहर निकाल, पोस्टमार्टम बाद परिजनों सौंप दिया।

04/04/2020

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति व स्वास्थ्य सेवाएं बनाए रखे

कलेक्टर दिनेशचन्द जैन ने उपखण्ड अधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में वस्तुओं की आपूर्ति, सहायता शिविर एवं बाहर से आने वाले व्यक्तियों के स्वास्थ्य जांच की व्यवस्थाएं बनाए रखने के निर्देश दिये।

01/04/2020