Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
पाली

यह भी पढ़ें:

आखिर पुलिस की मेहनत रंग लाई, पकड़े गए शराब ठेका लूट के आरोपित

पुलिस की मेहनत आखिर रंग लाई और शराब ठेकों को लूटने के आरोपी पकड़ लिए गए। मुलजिम पाली जिला पुलिस कप्तान आनंद शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयपाल सिंह यादव जैतारण पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार आनंदपुर कालू थाना अधिकारी राज दीपेंद्र सिंह गौतम आचार्य साइबर सेल की स्पेशल टीम के संयुक्त प्रयास से तीन आरोपी गिरफ्तार किए।

22/07/2019

अवैध खनन हर हाल में रोका जाए: कलेक्टर जैन

जिले में अवैध खनन की रोकथाम के लिए जिला कलक्टर दिनेश चन्द जैन की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला स्तरीय समिति की बैठक जिला परिषद सभागार में संपन्न हुई।

31/05/2019

रानी में दिन दहाड़े लूटने का प्रयास, महिला को चाकू मारा

नगर में दिनदहाड़े डकैती डालने के प्रयास का मामला सामने आया है। हुआ यूं कि शुक्रवार को दोपहर में रानी नगर पालिका क्षेत्र के कुन्थुनाथ कॉलोनी में स्थित घर में घुसकर श्रीमती जयश्री धर्मपत्नी राजेश सोनी पर दिनदहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया जिससे श्रीमती जयश्री घायल होकर लहूलुहान हो गई।

19/07/2019

सभी विभाग आपस में समन्वय बनाकर अभियान को सफल बनाएं: कलेक्टर

कलक्टर दिनेशचंद जैन ने कहा कि जिले में जुलाई माह से चलने वाले खसरा-रूबेला अभियान की प्रभावी क्रियान्वयन के लिए संबंधित विभाग आपस में समन्वय बनाकर कार्य कर इस अभियान को सफल बनाएं।

08/05/2019

सद्भाव और भाईचारे के साथ धार्मिक पर्व मनाने की अपील

शांति एवं सद्भावना समिति की बैठक शुक्रवार को मजिस्ट्रेट दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में नगर परिषद सभागार में हुई। बैठक में एसपी आनन्द शर्मा, सभापति महेंद्र बोहरा सहित अधिकारियों एवं समिति सदस्यों ने शिरकत की और आने वाले दिनों में विभिन्न धार्मिक पर्वों के दौरान जिले की शांति एवं सद्भाव की परम्पराओं के अनुरूप भाईचारा बनाए रखने की जरूरत पर बल दिया।

06/09/2019

सारण में बिजली गिरने से एक की मौत

समीपवर्ती गांव सारण में रविवार को दोपहर हुई हल्की बरसात के बाद बिजली गिर जाने से एक नवयुवक की मौत हो गई।

22/09/2019

नकली सोने की ठगी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

नकली सोने को असली बता कर एक लाख की ठगी करने वालों को पकड़ने हेतु नाना थाना अधिकारी भंवर लाल माली के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी मंसु पुत्र बबला और विनोद पुत्र गवजी निवासी झाबुआ मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर जॉच शुरू की।

05/10/2019