Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
पाली

यह भी पढ़ें:

पांच माह से फरार हत्या का मुल्जिम गिरफ्तार

पाली जिला में एक दंपति की हत्या की वारदात को अजाम देने के बाद मुलजिमों को गिरफ्तार कर​ लिया था लेकिन एक मुलजिम 5 माह से फरार चल रहा था, जिसकों पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। पुलिस थाना जैतारण जिला पाली निवासी गोविंद जाट पुत्र राम जाट को गिरफ्तार किया।

24/05/2019

परिवहन विभाग में अधिकांश सेवाएं ऑनलाइन, डाक से घरों तक भेज रहे डीएल : आरसी

प्रदेश में परिवहन विभाग ने आमजन को दी जाने वाली आवश्यक सेवाओं को सुविधाजनक व पारदर्शी बनाने के लिए अब लगभग 14 से अधिक कार्यो के लिये आवेदन की प्रक्रिया को ऑनलाइन स्वीकार करने का फैसला लिया है।

19/08/2019

किसानों को नहीं मिल रहा फसल बीमा का मुआवजा

जिले के रोहट कस्बे के लगभग आधा दर्जन गांवों के काश्तकार फसली बीमा हाशिल करने के लिये बैंकों व सरकारी दफ्तरों में चक्कर पे चक्कर लगाने को मजबूर है।

02/07/2019

पाली गैंगरेप के पांचों आरोपियों को भेजा तीन दिन के रिमांड पर

शहर में एक महिला के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस मामले से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को गिरफ़्तार करने के बाद उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश के आदेश की पालना में पांचों आरोपी युवकों को तीन दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

04/06/2019

विधायक ने सुनी जनता की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

मारवाड़ विधानसभा क्षेत्रीय विधायक खुशवीर सिंह जोजावर ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विशेष तौर पर निर्देश दिया है कि आम लोगों के कार्य नहीं होने से उनमें बदलाव लाने के लिए सभी अधिकारियों को एक्टिव होना पड़ेगा।

05/10/2019

शहर की सरकार बनाने की कवायद : नगर निकाय आम चुनाव की तैयारियां शुरू

राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं सचिव श्यामसिंह राजपुरोहित ने कहा कि नगर पालिका आम चुनाव 2019 के लिए मतदाता सूचियों का प्रकाशन कर चुनाव के संबंध में प्रारम्भिक तैयारियां शुरू कर दी गई है।

23/10/2019

पाली जिले में मतदाताओं के सत्यापन की प्रक्रिया आज से प्रारंभ

जिले में मतदाता सत्यापन कार्यक्रम के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में उनके कक्ष में शनिवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि चुनाव आयोग के निदेर्शानुसार जिले में मतदाताओं के सत्यापन का कार्यक्रम रविवार से 15 अक्टूबर तक चलेगा।

31/08/2019