Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
पाली

यह भी पढ़ें:

चिकित्सक व स्टाफ से दुर्व्यवहार का किया विरोध, चिकित्सकों ने मनाया ब्लैक फ्राइडे

चिकित्सक व चिकित्साकर्मी स्टाफ से इन दिनों बढ़ रही दुर्व्यवहार व अत्याचार की घटना के बावजूद उनके विरुद्ध कोई सख्त कानूनी कार्यवाही नहीं होने से खफा सेवारत व नीजि क्लिनिक चिकित्सक व मेडिकल पैरामेडिकल स्टाफ ने ऐसे असामाजिक तत्वों के विरोध में ब्लैक फ्राइडे मनाया।

08/05/2020

विधायक ने सुनी जनता की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

मारवाड़ विधानसभा क्षेत्रीय विधायक खुशवीर सिंह जोजावर ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विशेष तौर पर निर्देश दिया है कि आम लोगों के कार्य नहीं होने से उनमें बदलाव लाने के लिए सभी अधिकारियों को एक्टिव होना पड़ेगा।

05/10/2019

मंदिर में दर्शन करने गए युवक के साथ मारपीट व लूटमार की वारदात

सेंदड़ा थाना पुलिस ने गत माह सरहद कोटड़ी शेरगढ़ नीलकंठ महादेव मंदिर की पहाड़ियों पर मुंह पर रूमाल बांधकर प्रार्थी के साथ मारपीट कर सोने की चेन, मोबाइल, पर्स व अन्य रुपए लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

13/08/2019

चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारी पहुंचे अपने-अपने ग्राम पंचायत मुख्यालय

जिले में पंचायत राज संस्थाओं के आम चुनाव 2020 के द्वितीय चरण में 86 सरपंच एवं 948 वार्ड पंचों के चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारी बांगड़ कॉलेज से रविवार को रवाना होकर अपने-अपने ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पहुंच गए है।

12/01/2020

60 पेटी शराब चुराने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार

समीपवर्ती गांव सिरियारी के पुलिस थाना के अंतर्गत थाना प्रभारी सुरेश सारण ने जानकारी देते बताया कि पाली जिला पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के आदेशानुसार जिला क्षेत्र में बढ़ती हुई नकबजनी की घटनाओं को देखते हुए डीप्टी सोजत सिटी हेमंत कुमार के सुपर विजन में सिरियारी थाना पुलिस ने एक टीम का गठन कर चोरी गए माल शराब बरामद के आदेश प्रदान किए गए।

18/06/2020

जीत के 12 माह बाद भी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज नहीं किए माफ : शेखावत

शहर के मुख्य बाजार स्थित अग्रवाल धर्मशाला में रविवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में जन जागरण अभियान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत, विधायक जोराराम कुमावत व भाजपा जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार के सानिध्य में कार्यक्रम आयोजित हुआ।

12/01/2020

पर्यावरण के संबंध में एनजीटी के निर्देशों की पालना जरूरी: दिनेशचन्द जैन

कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला टास्क फोर्स समिति की बैठक कलक्टर सभागार में सम्पन्न हुई।

30/08/2019