Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
पाली

यह भी पढ़ें:

ट्रेन से कट कर दो धर्म बहिनों की मौत

रानी के निकट बिजोवा रेलवे फाटक के पास दो आपस में धर्म की बनी बहनों ने गुरुवार की दोपहर जयपुर बांद्रा अरावली ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

25/04/2019

पाली: सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, एक के बाद एक हुए कई धमाके

नेशनल हाइवे संख्या 162 पर केनपुरा गांव के पास रविवार को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में भीषण आग लग गई। इससे काफी देर तक गैस सिलेंडरों के एक-एक कर फटने से तेज धमाकों के साथ आग के बंवडर उठते रहे।

09/06/2019

नागरिकता संशोधन अधिनियम शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून

पूर्व राज्य उर्जा मंत्री एवं बाली विधायक पुष्पेन्द्रसिंह राणावत ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम देश में शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का कानून है। लेकिन कुछ पार्टियां हो या अन्य लोगों को भ्रमित कर रहे हैं जो गलत है।

16/01/2020

रानी में दिन दहाड़े लूटने का प्रयास, महिला को चाकू मारा

नगर में दिनदहाड़े डकैती डालने के प्रयास का मामला सामने आया है। हुआ यूं कि शुक्रवार को दोपहर में रानी नगर पालिका क्षेत्र के कुन्थुनाथ कॉलोनी में स्थित घर में घुसकर श्रीमती जयश्री धर्मपत्नी राजेश सोनी पर दिनदहाड़े चाकू से जानलेवा हमला किया जिससे श्रीमती जयश्री घायल होकर लहूलुहान हो गई।

19/07/2019

कलेक्टर ने ‘मारवाड री खेती’ ई-पेपर का किया विमोचन

कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने जिला कलक्टर सभागार में कृषि विभाग आत्मा की और से जारी ‘मारवाड़ री खेती’ ई-पेपर का विमोचन किया।

22/09/2019

बदलते मौसम ने दिखाए कई रंग

तेज गर्मी, अधंड के साथ बदलते मौसम ने आमजन को झकझोर के रख दिया है। जहां बीती रात तेज हवा के साथ चली धूल भरी आंधी से शहरवासी प्रभावित हुए। वहीं बढ़ते तापमान के साथ पड़ रही गर्मी ने आमजन के होश उड़ा रखे है।

12/05/2019

मानपुरा भाकरी कुंड में डूबने से युवक की मौत

शहर के निकटवर्ती मानपुरा भाकरी स्तिथ जबरेश्वर महादेव मंदिर के नीचे पहाड़ी में कुंड में नहाने गए दोस्तों के साथ नहाते समय मानपुरा भाकरी निवासी मोहम्मद आशिफ का अचानक पैर फिसल गया जिससे वो डूब गया और उसकी मौत हो गई।

23/08/2019