Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
पाली

यह भी पढ़ें:

पीपी चौधरी पूरे प्रदेश में रिकॉर्ड मतों से जीते, बद्रीराम जाखड़ को दी करारी शिकस्त

भाजपा की एनडीए सरकार ने फिर इतिहास रचते हुए भारी बहुमत से जीत दर्ज कर केन्द्र में अपनी सरकार बनाने में कामयाम रही। इस बार के चुनाव में भी पीएम मोदी का मैजिक मतदाताओं के सिर चढ़कर बोला। पिछली बार की तरह इस बार भी राजस्थान से 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में आई।

23/05/2019

राजपुरा बांध की उपजाऊ मिट्टी का जेसीबी डम्पर व ट्रैक्टरों में भरकर अवैध परिवहन

उपजाऊ मिट्टी से राजस्व कमाकर मिशाल बनाई सेली नाल बांध जल उपभोक्ता संगम समिति राजपुरा बांध से इन दिनों उपजाऊ मिट्टी जेसीबी से पाटकर डम्पर व टैक्टरों में भरकर बाजारों में धडल्ले से ऊंचे दाम बेची जा रही हैं।

16/05/2019

दम घुटने से सीवरेज इंजीनियर की मौत

कस्बे के कारोलिया रोड पर गुरुवार को सीवरेज लाइन में उतरे इंजीनियर की दम घुटने से मौत हो गई। उन्हें बचाने उतरा श्रमिक भी घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जैतारण अस्पताल में भर्ती करवाया।

02/05/2019

सेई सुरंग के गेट खोले, जवाई बांध के लिए छोड़ा पानी

जल संसाधन विभाग ने शुक्रवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सेई बांध की सुंरग के गेट खोलने की कार्रवाई को प्रारंभ की है। सेई का पानी जवाई बांध मे पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। सेई के जलग्रहण क्षेत्र में रिमझिम बारिश के चलते बांध के जलस्तर में इजाफा हो रहा है।

09/08/2019

सिंचाई के लिए पाण पर आंकड़ों की होगी जंग

जवाईबांध के पानी के बंटवारे को लेकर शुक्रवार को जवाईबांध स्थित डाक बंगले में संभागीय आयुक्त सहित तीनों जिलों के उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में मंथन होगा। पर्याप्त जल आवक के बाद किसान 19-19 की चार पाण की मांग कर रहे है।

10/10/2019

योजनाओं के लक्ष्य प्राप्ति में कोताही बर्दाश्त नहीं : डॉ. विश्नोई

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल विश्नोई ने कहा कि सरकार की योजनाओं के लक्ष्य प्राप्त करने में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वे गुरुवार को स्वास्थ्य भवन में जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन के निर्देश पर आयोजित जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक में जिले के चिकित्सा अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

29/08/2019

‘पर्यावरण के संबंध में एनजीटी के निदेर्शों की पालना आवश्यक’

कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में शुक्रवार को एनजीटी के निदेर्शों की पालना में टास्क फोर्स समिति की बैठक कलक्टर सभागार में हुई। बैठक में कलक्टर ने कहा कि राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण के आदेशों की अक्षरश: पालना के लिए अधिकारी विभाग के कार्यों के प्रति जिम्मेदार रहें।

14/06/2019