Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
पाली

यह भी पढ़ें:

साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलक्टर ने दिए निर्देश

कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि वर्षा के बाद यातायात सुविधा के लिये सड़कों के दोनो तरफ बबुल की झांडियों को हटाने के निर्देश दिये।

27/01/2020

दो कारो की भिड़ंत में 6 लोग हुए घायल गंभीर को किया रैफर

नाना थाना अंतर्गत बेडा पुलिस चौकी के वरावल दुदनी रोड पर दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमे 6 लोग गभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही नाना थाना अधिकारी भंवरलाल माली चौकी प्रभारी अशोक कुमार और कांस्टेबल सुमेर बेनीवाल मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 की सहायता से बेडा चिकित्सालय पहुंचाया गया।

26/07/2019

कमाई का हिस्सा परमार्थ कार्यों में लगाना चाहिए : राज्यमंत्री विश्नोई

वन पर्यावरण एवं खाद्य व नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि मनुष्य को अपने जीवनकाल में की गई कमाई का दसवां हिस्सा परमार्थ के कार्यों में लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि धन हाथ का मेल है, कंजूस का धन उसके मरने के बाद बाहर आता है।

21/07/2019

पाली में देर रात बारिश से मौसम हुआ सुहाना

मानसून की बारिश के इन्तजार में लोगबाग बैठे है। रविवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहे, लेकिन बरसे नहीं। हालांकि कल देर रात में शहर समेत जिलेभर के अनेक ग्रामीण क्षेत्रों में बरसे बादल से मौसम सुहावना हो गया।

07/07/2019

पाली गैंगरेप के पांचों आरोपियों को भेजा तीन दिन के रिमांड पर

शहर में एक महिला के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इस मामले से जुड़े पांचों आरोपी युवकों को गिरफ़्तार करने के बाद उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश के आदेश की पालना में पांचों आरोपी युवकों को तीन दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

04/06/2019

एक दिन पहले बचाव के लिए चिल्लाते हुए गायब हुई युवती का मिला शव

थानांतर्गत नारलाई. गुडा अखेराज के बीच चारागाह में एक दिन पहले खुद को बचाने के लिए मदद हेतु चिल्लाते चिल्लाते गायब हुई युवती का शव गुरुवार सुबह लहूलुहान हालत में मिला।

05/12/2019

प्रशासन एनजीटी के निदेर्शों के प्रति गंभीर : एडीएम

एनजीटी के दिशा-निर्देशों की पालना के संबंध में जिलास्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को जिला कलक्टर सभागार में अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

28/06/2019