Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
पाली

यह भी पढ़ें:

पाली: सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, एक के बाद एक हुए कई धमाके

नेशनल हाइवे संख्या 162 पर केनपुरा गांव के पास रविवार को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में भीषण आग लग गई। इससे काफी देर तक गैस सिलेंडरों के एक-एक कर फटने से तेज धमाकों के साथ आग के बंवडर उठते रहे।

09/06/2019

रेल से पानी परिवहन प्रक्रिया की दी जानकारी

कलक्टर दिनेशचंद जैन ने शुक्रवार को पाली में रेल से पानी परिवहन की प्रक्रिया की जानकारी लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए। कलक्टर ने रेलवे स्टेशन के आगे जोधपुर रोड के निकट रेलवे से पानी लाकर हौदियों के जरिए पानी हैडवर्क्स में जाने की व्यवस्था का अवलोकन किया।

12/07/2019

विधायक ने सुनी जनता की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

मारवाड़ विधानसभा क्षेत्रीय विधायक खुशवीर सिंह जोजावर ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विशेष तौर पर निर्देश दिया है कि आम लोगों के कार्य नहीं होने से उनमें बदलाव लाने के लिए सभी अधिकारियों को एक्टिव होना पड़ेगा।

05/10/2019

पूर्व सरपंच केशावत ने सांसद चौधरी को पानी की समस्या को लेकर सौंपा मांग पत्र

कस्बे के पूर्व सरपंच मनोहर सिंह ने दिल्ली पहुंचकर पाली सांसद पीपी चौधरी को मारवाड़ जंक्शन कस्बे को जवाई जल परियोजना की वैकल्पिक की योजना से जोड़ने के लिए एक मांग पत्र सौंपा।

28/06/2019

सांडेराव पुलिस ने जब्त किया 204 किलो अवैध डोडा पोस्त

पुलिस ने नाकाबंदी कर स्कार्पियो गाडी में बोरों में भरा 2 क्विंटल 4 किलो डोडा पोस्त पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में अवैध रूप से मादक पदार्थो की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के तहत निशांत भारद्वाज डीवाई एसपी सुमेरपुर के निर्देशन में गुरूवार अलसुबह मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी करवा दी।

12/09/2019

नदी में गिरे सरपंच पति को लोगों ने बचाया

मुसलाधार बारिश से किसानों की चिंता बढाई गई। बारिश से लोगों जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। जानकारी के अनुसार वाडिया नदी बना पाइप पुलिया पर खडे होकर ग्राम पंचायत पाचेटिया के सरपंच प्रविणा कंवर के पति भरतसिंह पुत्र सवाईसिंह दुसरे को नदी के पास नहीं आने से मना करने के चक्कर व बातो में पता ही नहीं चला की नदी में कब पानी का बहाव बढ़ गया और पानी के तेज बहाव से पैर फिसल गया।

18/08/2019

बच्चों से रूबरू हुई बेनीवाल ने जाने उनके हाल

राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष श्रीमती संगीता बेनीवाल ने बुधवार को पाली जिले की किशोर न्याय अधिनियम अन्तर्गत संचालित संस्थाओं का निरीक्षण किया तथा बाल अधिकार संरक्षण के लिए संबंधित विभागों की बैठक ली गई।

10/07/2019