Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
सिरोही

यह भी पढ़ें:

आमजन की समस्याओं का संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करें : कलक्टर

कलैक्ट्री सभागार में जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता में सोमवार को होने वाली आमजन से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों की साप्ताहिक बैठक आयोजित की गई।

08/07/2019

आबूरोड शहर हुआ बारिश से तरबतर तेज बारिश का दौर जारी

शहर में पिछले 48 घंटो से हो रही बारिश के बाद पूरी तरह से शहर थम गया है, वही रेल यातायात भी प्रभावित हुआ है। बारिश के कारण कई रेल गाडियों रदद् कर दी गई है।

16/08/2019

जिला कलेक्टर, प्रशासनिक अधिकारियों व आयुर्वेदाचार्यों ने किया वन क्षेत्र का निरीक्षण

जिला कलेक्टर एस.के. सोलंकी एवं उप वन संरक्षक बालाजी करी सहित 22 आयुर्वेदाचार्य के साथ माउंट आबू के सघन जंगलों में भ्रमण कर दवाओ में काम आने वाली अति महत्वपूर्ण वनस्पतियों को खोजा गया एवं उन्हें चिन्हित कर उनके उपयोग की जानकारी ली।

14/12/2019

पानी ही नहीं तो कैसे होगी पेयजल किल्लत दूर

पिछले वर्ष कम बारिश के चलते जिला मुख्यालय को पानी पिलाने वाले सभी जलाशय सूख चुके है। ऐसे में आज शहर पानी के लिए त्राहीमाम करता नजर आ रहा है। स्थानीय विधायक संयम लोढा का कहना है कि इस विकट स्थिति में पेयजल के लिए उन्होंने राज्य सरकार से कंटीजेंसी प्लान स्वीकृत करवाया है,...

02/06/2019

ट्रोले की टक्कर से दो युवकों की मौत, चालक फरार

शहर के जयपुर-अहमदाबाद बाइपास स्थित सदर पुलिस थाने के निकट शुक्रवार को एक ट्रोले ने मोपेड को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रोले के चक्के दोनों युवकों के ऊपर से निकल गए। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया।

08/11/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिवगंज व सुमेरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

सभी कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव के प्रचार में गृह संपर्क में जुटने का आह्वान किया। साथ ही पूनिया ने राज्य सरकार के कुशासन को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा।

12/11/2019

छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी के स्वागत में उमड़े छात्र

राजकीय महाविद्यालय के छात्रों द्वारा नवीन छात्रों का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में जयनारायण विश्वविद्यालय के अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी पहुंचे। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने उनका स्वागत किया व कंधों पर बैठा लिया।

01/10/2019