Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
सिरोही

यह भी पढ़ें:

संभागीय आयुक्त कोठारी ने बैठक में की नगर निकाय चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

नगर निकाय आम चुनाव के सदस्य पदों के लिए आगामी 16 नवंबर को मतदान करवाया जाएगा। इससे जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए कलैक्ट्री सभागार में जोधपुर के संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी एवं पुलिस महानिरीक्षक सचिन मितल ने जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

11/11/2019

झोलाछाप डॉक्टर ने युवक को लगाया इंजेक्शन, थोड़ी देर बाद हुई मौत, मौत की सूचना मिलते ही हुआ फरार

कस्बे के समीपवर्ती थल गांव में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत हो गई। मौत होने की जानकारी मिलते ही मौके से झोलाछाप डॉक्टर फरार हो गया।

31/07/2019

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी बस

पूना से चलकर जोधपुर जा रही यात्रियों से भरी बस एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे खड़े बड़ के पेड़ से जा टकराई, जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गये।

02/09/2019

कार-जीप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

निकटवर्ती किवरली टोल के समीप बनास नदी पुल पर सोमवार को कार-जीप में भीषण दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल उपचार के लिए ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया जहां गम्भीर रूप से घायल लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद उपचार के लिए आगे रेफर किया।

11/11/2019

नक्की झील में डूबने से नव युवक की मौत, हादसा पैर फिसलने से हुआ

माउंट आबू की नक्की झील में रविवार को 19 वर्षीय युवक नारायण पुत्र वजाराम मेघवाल निवासी पावर हाउस के पास की पांव फिसलने से डूबने से मौत हो गई।

04/08/2019

केन्द्रीय कॉमन रिव्यू मिशन की बैठक आयोजित

जिला कलेक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता में केन्द्रीय कॉमन रिव्यू मिशन की समीक्षा बैठक का आयोजन कलक्ट्रेट सभागार में किया गया।

21/10/2019

व्यापारी ने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

शहर के कुबेर कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को एक कपड़ा व्यापारी ने गले में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया, तत्पश्चात् शव उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

19/09/2019