Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
जालोर

45 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ वाहन बरामद, आरोपी फरार

Monday, August 12, 2019 23:50 PM

रामसीन । कस्बे में सोमवार को पुलिस की नाकाबंदी में 45 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त के साथ वाहन जब्त किया और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक जालोर हिम्मत अभिलाष टॉक के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाए गए अभियान के तहत सत्येन्द्रपाल सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  जालोर एवं हुकमाराम विश्नोई आरपीएस पुलिस उप अधीक्षक वृत भीनमाल के सुपरविजन में छतरसिंह देवडा नि.पु., थानाधिकारी पुलिस थाना रामसीन मय जाब्ता पुनमाराम हैड कांनि., लादाराम हैड कानि., हंसाराम हैड कानि., रामनिवास कानि., भंवरलाल कानि., राकेश कुमार कानि., भजनलाल कानि., राकेश कुमार कानि., गोविन्दराम कानि. ड्राईवर के मुखबीर की इतला अनुसार ग्राम झाक से पुनक खुर्द की तरफ जाने वाली ग्रेवल सडक पर नाकाबन्दी शुरू की गई ।


नाकाबन्दी के वक्त पुनक खुर्द की तरफ से माफिक इतला सफेद कलर की कार नं. आरजे 09 सी सी 1931 आती हुई दिखाई दी, जिसे रूकने का इशारा किया, मगर कार चालक ने कार को नहीं रोकी तथा कार को भगाकर गांव झाक की तरफ  ले गया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा सरकारी जीप के पिछा किया गया, कार चालक कार को मुख्य रास्ता छोडकर ग्राम झाक से सुमेरगढ खेडा की तरफ  जाने वाली ग्रेवल सडक से खेतों की तरफ  भगा ले गया, आगे सरहद भुतवास में पड़त जमीन से गुजरने वाले पानी के नाले के पास फंस गई। जिस पर कार का चालक कार छोडकर भागने लगा, जिसका पुलिस द्वारा पिछा किया, मगर कार चालक झाडियों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। कार तलाशी के दौरान कुल 45.500 किलो ग्राम अवैध डोडा पोस्त के दो कट्टों में भरे पाए गए। प्रकरण का अग्रिम अनुसंधान शाबिर मोहम्मद उ. नि. पुलिस थाना भीनमाल के द्वारा किया जा रहा है। 
                               

यह भी पढ़ें:

राष्ट्रपिता की 150वीं जयंती पर होंगे तीन दिवसीय कार्यक्रम

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के तहत जिला मुख्यालय पर 15 से 17 जून तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रिव्यू बैठक कलक्टर महेन्द्र सोनी की अध्यक्षता में गुरुवार को सुबह 10.30 बजे आयोजित की गई।

14/06/2019

मनमर्जी से वसूल रहे हैं शराब के दाम, आबकारी विभाग मौन

आबकारी विभाग द्वारा मुख्य सड़क मार्ग से सौ मीटर की दूरी पर शराब की दुकानों का संचालन किया जाना था। जिसमें कई दुकानदारों ने इस नियम की पालना की तो कईयों ने शराब की दुकानों को दूर बताकर दुकानों का संचालन कर रहे हैं। तो किसी ने मुख्य रोड पर अवैध ब्रांच लगा रखी है।

26/05/2019

सांसद पटेल ने फल बांटकर मनाया मोदी का जन्मदिन

जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रानीवाड़ा में जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ स्वामी आत्मानन्द सेवा संस्थान वात्सल्य धाम एवं राजकीय अस्पताल में फल वितरण किए एवं अस्पताल परिसर में सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया तथा गौशाला में गायों को गुड़ खिला कर प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु की कामना की।

17/09/2019

कांग्रेस सरकार ने किसानों व ग्रामीणों से किए खोखले वादे

जसवंतपुरा पंचायत समिति के बाहर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने गुरूवार को शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करते हुए विधायक नारायणसिंह देवल के सानिध्य में विभिन्न मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

03/10/2019

जिला स्तरीय संपर्क समाधान शिविर में कलेक्टर ने सुनी परिवेदनाएं

भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में गुरुवार को आयोजित जिला स्तरीय संपर्क समाधान शिविर में कलेक्टर महेन्द्र सोनी ने आमजन की परिवेदनाओं की सुनवाई करते हुए अधिकारियों को मामलों का शीघ्र ही निस्तारण करने के निर्देश दिए।

08/08/2019

जोशी को मिला वुमन अचीवर्स अवार्ड

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार एवं एसोसिएटेड चौंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया के द्वारा महिला नेतृत्व ओर अधिकारिता शिखर सम्मेलन व पुरस्कार का आयोजन किया गया।

14/11/2019

जालोर नगर परिषद एवं भीनमाल नगर पालिका में एक समान रहा परिणाम

जालोर जिले की जालोर नगरपरिषद एवं भीनमाल नगर पालिका के आम चुनावों के मतगणना के परिणाम एक समान प्राप्त हुए जिसमें भारतीय जनता पार्टी के 18 उम्मीदवार, इंडियन नेशनल कांग्रेस के 14 एवं निर्दलीय 8 उम्मीदवार विजयी रहे। सुबह से ही मतगणना को लेकर लोगों में उत्साह का माहौल रहा।

19/11/2019