Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
जालोर

खड़े ट्रक के पीछे कार की टक्कर से दो जनों की मौत, तीन घायल

Thursday, May 16, 2019 00:00 AM

रोहिड़ा। रोहिड़ा थाना क्षेत्र में भुजेला फोरलेन हाइवे पर स्वरूपगंज की तरफ से आ रही एक बोलेनो कार की भुजेला के पास खड़े एक ट्रक के पीछे अचानक टक्कर हो गई। कार की ट्रक के शाथ हुई टक्कर में कार में सवार पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायलों को आबूरोड ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय दो जनों की रास्ते में ही मौत हो गई। एक महिला सहित तीन जने रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों को आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।


सूचना पर रोहिड़ा थानाधिकारी भगवतसिंह व हेड कांस्टेबल देवाराम मीणा माय जाब्ता मौके पर पहुंचे।पुलिस के अनुसार गुजरात के डिसा से राजस्थान में हिंगलाज माता के दर्शन कर वापस लौटते समय भुजेला के पास फोरलेन हाइवे के पास कार का सन्तुलन बिगड़ने से एक ढाबे पर खड़े एक ट्रक के पीछे टक्कर मारी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार की ट्रक से हुई टक्कर से कार में सवार पांच जने गंभीर रूप से गायल हो गए।


कार दुर्घटना में प्रकाश भाई 46 पुत्र मांगीलाल जाति ठक्कर निवासी स्कोन डिसा, हरेश भाई 66 पुत्र जेसंग भाई जाति खत्री निवासी शिवनगर डिसा की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गई। वहीं माया बेन पत्नी हरेश भाई जाति खत्री निवासी डिसा, अम्रत भाई पुत्र शंकर भाई जाती ठक्कर निवासी पालनपुर एवं जय पुत्र प्रकाश भाई ठक्कर निवासी डिसा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

ऑटो रिक्शा पलटने से किशोरी की मौत, दो घायल

समीपवर्ती सनवाड़ा आरण में ऑटो रिक्शा पलट जाने से उसमें सवार एक किशोरी की मौत हो गई। जबकि एक महिला व बच्ची समेत दो जने घायल हो गए।

25/08/2019

आयुक्त की गिरफ्तारी के सदमे से चल बसी मां, शव के साथ जालोर कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठे परिजन

नगर परिषद जालोर में महत्वपूर्ण दस्तावेजों से जुड़ी फाइलों में आग लगाने के मामले में गिरफ्तार आयुक्त शिकेश कांकरिया की माता का सोमवार देर रात सदमे से निधन हो गया। उनके निधन से आक्रोशित परिजन शव लेकर मंगलवार सुबह कलक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए।

25/02/2020

सीएम गहलोत ने प्रवासियों के लिए की वाहनों की व्यवस्था

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन के बाद देश भर में बस एवं रेल सेवाएं स्थगित हो जाने के बाद गुजरात में व्यवसाय कर रहे प्रवासी राजस्थानियों के सामने अपने घर राजस्थान लौटने को लेकर बड़ा संकट उत्पन्न हो गया...

27/03/2020

जलशक्ति अभियान केन्द्र सरकार की ऐतिहासिक पहल : देवल

जलशक्ति अभियान के द्वितीय चरण में बुधवार को केन्द्रीय एवं राज्य अधिकारियों की टीम ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दाँतलावास वन क्षेत्र का दौरा कर अभियान के तहत किये जाने वाले कार्यों का जायजा लिया।

21/08/2019

जनकल्याण योजनाओं के निर्धारित लक्ष्यों के अनुरूप प्रगति लाएं

राज्य के पंचायतीराज विभाग के शासन सचिव एवं जिले के प्रभारी सचिव आशुतोष ए.टी. पेडनेकर की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में जिले में संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

26/08/2019

तम्बाकू उत्पादों की कालाबाजारी जारी

कोरोना वायरस महामारी के बचाव के लिए चल रहे लॉकडाउन के तहत आमजन को आवश्यक सेवाएं सुनिश्चित कराने के लिए प्रशासन, पुलिस एवं चिकित्सक कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर काफी गंभीर हैं, आमजन को सुरक्षित एवं स्वस्थ रखने के लिए तत्पर है।

29/04/2020

रानीवाड़ा क्षेत्र में मोबाइल मेडिकल ओपीडी वैन सुविधा शुरू

प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार मोबाइल मेडिकल ओपीडी सेवाएं शुरू की गई है। रानीवाड़ा उपखंड क्षेत्र में भी इस सेवा शुरू कर दिया गया है।

24/04/2020