Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

एक दिन पहले घर आए जेपाराम की मौत

पुलिस के अनुसार भीनमाल के पास कावतारा से नरता रोड पर धन्नजी की ढाणी के पास सड़क पर सवेरे एक युवक का शव व बाइक दोनों जले हुए हालात में मिले। सवेरे करीब 6 बजे शव को सड़क से गुजरते लोगों ने देखा तो भीनमाल पुलिस को सूचना दी।

16/05/2019

पीपीपी मोड पर संचालित अस्पतालों के निरीक्षण में मिली भारी अनियमितता

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश नरेन्द्रसिंह, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ सहित अन्य अधिकारियों की टीम ने शनिवार को पीपीपी मोड पर संचालित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भंवरानी का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

31/08/2019

राजपुरा में कृषि कार्य करते करंट लगने से तीन लोगों की मौत

कस्बे के समीप राजपुरा गांव में शनिवार सवेरे करंट लगने से खेत पर काम कर रहे एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। मृतकों में दो युवक हैं तथा एक बुजुर्ग महिला है। जानकारी के अनुसार सवेरे करीब 9.00 बजे खेत के ऊपर से गुजर रही 11 केवी की मुख्य लाइन का तार टूट कर खेत में गिर जाने से करंट प्रवावित हो गया।

14/07/2019

स्कॉर्पियो की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, आठ घायल

बस स्टैंड पर बेकाबू स्कोर्पियो गाड़ी के चपेट में आने से खड़े चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं वाहन में बैठे लगभग आठ जने घायल हो गए।

07/07/2019

बालिका से दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

रानीवाड़ा पुलिस ने रानीवाड़ा खुर्द में बालिका से दुष्कर्म करने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है।

15/11/2019

भूजेला में तालाब में नहाते वक्त युवक की डूबने से मौत

समीपवर्ती भुजेला के पास शुक्रवार की शाम को तालाब में नहाने गये एक युवक की तालाब के पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची व तालाब में युवक की तलाश शुरू की। पुलिस द्वारा थाने में कंट्रोल रूम में सूचना देने पर सिविल डिफेंस नागरिक सुरक्षा की गोताखोर टीम मौके पर पहुंची।

21/09/2019

अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचना जरूरी : भाटी

उच्च शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा कि जिला स्तरीय अधिकारी विभागीय योजनाओं का लाभ ग्राम में अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक संवेदनशीलता से पहुंचायें। किसानों एवं गरीब व्यक्तियों के लिए सरकार द्वारा प्रदत योजनाओं की उन्हें जानकारी देते हुए उन्हें लाभाविन्त करें।

06/10/2019