Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

भूला में बंदूक की गोली से युवक को घायल करने का आरोपी गिरफ्तार

रोहिड़ा थाना अंतर्गत सिबली फली भुला में 1 जुलाई को एक विवाह आयोजन के बाद तोरण पर लटक रहे नारियल को फोड़ने की परंपरा को लेकर बंदूक से किए गए फायरिंग से एक युवक गंभीर घायल होने के मामले में पुलिस ने भूला निवासी एक युवक के खिलाफ 308 का मामला दर्ज किया था।

10/07/2019

बागरा रेलवे क्रॉसिंग पर हुई 15 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

जिले की बागरा पुलिस 5 दिन पहले बागरा रोड पर हुई लूट की वारदात का मंगलवार को पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों से लूटे गए 15 लाख में से ग्यारह लाख रुपये भी बरामद किए गए। वारदात को फेक्ट्री के मुनीम की मिलीभगत से अंजाम दिया गया।

13/08/2019

जिस पिता की अंगुली पकड़कर बड़े हुए उनके बुढ़ापे की लाठी जरूर बनना है: देवजी पटेल

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने पितृ दिवस के अवसर पर क्षेत्र वासियों को शुभकानाएं देते हुए कहा कि पितृ दिवस मनाने की सार्थकता तभी मनानी जायेगी जब हम सभी अपने पिता का सम्मान करें तथा उनकी दी हुई सीख पर चलकर उच्च शिखर को प्राप्त करें।

16/06/2019

भूजेला में तालाब में नहाते वक्त युवक की डूबने से मौत

समीपवर्ती भुजेला के पास शुक्रवार की शाम को तालाब में नहाने गये एक युवक की तालाब के पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची व तालाब में युवक की तलाश शुरू की। पुलिस द्वारा थाने में कंट्रोल रूम में सूचना देने पर सिविल डिफेंस नागरिक सुरक्षा की गोताखोर टीम मौके पर पहुंची।

21/09/2019

कोर्ट ने 1 जुलाई तक पेश करने के दिए आदेश

मानहानि के एक मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद से नगपरिषद सभापति फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 13 जून को कोर्ट की ओर से पुलिस को सभापति को गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश जारी किए गए थे, मगर वारंट जारी होने की सूचना के बाद से ही सभापति भंवरलाल माली फरार चल रहे हैं।

27/06/2019

आमली गांव में गैस रिसाव से लगी आग, हादसे में मासुम जिंदा जला, बचाने के प्रयास में मासूम के पिता घायल

निकटवर्टी आमली गांव में शुक्रवार सुबह गैस रिसाव से हुई आगजनी की घटना में एक मासुम बालक की जलने से मौके पर दर्दनाक हुई मौत हो गई, जबकि अपने मासुम को बचाने के प्रयास में पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

28/06/2019

कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि शहीद स्मारक पर हुए विभिन्न कार्यक्रम

कारगिल विजय दिवस पर शहर सहित जिले भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए, जिनमें प्रशासनिक अधिकारियों सहित विभिन्न संगठनों की ओर से माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

26/07/2019