Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

शराब के पैसे नहीं देने पर युवक को बंदी बनाकर मारपीट कर लूटपाट की

समीपवर्ती सामोली तहसील कोटडा उदयपुर निवासी एक युवक ने न्यायालय में परिवाद पेश कर डेढ़ माह पूर्व उसके साथ रास्ता रोक कर शराब के लिए रूपए मांगे व नही देने पर मारपीट कर 1500 रुपए व मोबाईल जेब से निकाल कर उसके गले में पहनी हुई चांदी की चेन लूटने व रस्सी से बंदी बनाकर रात भर मारपीट करने का टाकिया निवासी 8 जनो के खिलाफ अरोप लगाया है।

08/07/2019

ईंट-भट्टे पर काम करने वाले युवक की संदिग्धावस्था में मौत, हत्या की आशंका

सियाणा-काणदर मुख्य सड़क मार्ग के पास एक खेत में शनिवार रात्रि को एक युवक की संदिग्धावस्था में शव मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया।

19/05/2019

पंखे के हुक में फंंदा लगाकर की आत्महत्या

रामसीन थानान्तर्गत चांदुर गांव में एक जने ने पंखें के हुक में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या किया।

25/09/2019

नाकाबंदी में कार से अवैध शराब के 51 कार्टून जब्त

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार रानीवाड़ा वृताधिकारी रतनलाल मेघवाल के सुपरविजन में करड़ा हल्का क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत टीम गठित की गई...

06/11/2019

उप मुख्यमंत्री पायलट पहुंचे नरेगा कार्य स्थल, किया निरीक्षण

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट व शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीत सिंह के निवास पर उनकी माताजी एवं पूर्व जिला प्रमुख जसवंतकंवर से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

10/06/2019

नगरीय निकायों के चुनाव कार्यो को पूर्णतया गंभीरता से सम्पन्न करे : कलक्टर सोनी

जिला निर्वाचन अधिकारी महेन्द्र सोनी की अध्यक्षता में जालोर- भीनमाल नगरीय निकायों के 16 नवम्बर को होने वाले आम चुनावों के लिए विभिन्न अनुभाग अधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें अब तक की तैयारियों की समीक्षा के साथ ही चुनाव के निमित्त विभिन्न व्यवस्थाओं आदि पर गहनता से विचार-विमर्श किया गया।

30/10/2019

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

भाद्राजून थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा नाबालिग बालिका के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार बीती रात युवक ने बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

28/05/2019